Xiaomi new phone

मार्केट में धूम मचाने आ रहा Xiaomi के ये दो नए स्मार्ट फोन, यहां देखें पूरी जानकारी

Xiaomi new phone: Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13T Pro जल्द होंगे लॉन्च, नोट कर लें ये तारीख, यहाँ जानें डिटेल्स

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : April 9, 2023/5:04 pm IST

Xiaomi new phone: शिओमी अपने Xiaomi 13 सीरीज को एक्सपैंड करने की तैयारी कर रहा है। दो नए स्मार्टफोन्स जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकते हैं। जल्द ही Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13T Pro की लॉन्चिंग हो सकती है। कहा जा रहा है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स नए अपडेट्स और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे।

Xiaomi 13 Ultra

Xiaomi new phone: यह सीरीज के शानदार और पावरफुल स्मार्टफोन्स में से एक होगा। पिछले महीने आई रिपोर्ट के मुताबिक इसकी लॉन्चिंग 17 अप्रैल को होने वाली थी। लेकिन चाइनीज ऑनलाइन रीटेलर स्टोर ऐप के मुताबिक हैंडसेट 18 अप्रैल शाम 7 बजे लॉन्च होगा। हालांकि इसमें शिओमी 13 अल्ट्रा को कन्फर्म नहीं किया गया है। डिवाइस में Leica की पार्ट्नर्शिप वाला खास कैमरा सेटअप मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो यह दुनिया का पहला फोन होगा, जो यूएसबी 2.0 स्टैन्डर्ड के साथ लॉन्च होगा। अफवाहें है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होगा। साथ में 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Xiaomi 13T Pro

Xiaomi new phone: यह हाल ही में सुर्खियों में आया है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका विकास कार्य चल रहा है। Xiaomiui के मुताबिक दो अलग लेकिन एक जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। रिपोर्ट में दोनों का मॉडल नंबर 23078PND5G और 23078PND5C है। जिसमें “G” शब्द ग्लोबल वेरिएन्ट और “C” शब्द चाइनीज वेरिएन्ट को दर्शाता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Xiaomi 13T Pro और Redmi K60 Ultra हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिवाइस जुलाई 2023 में लॉन्च होगी। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। ना ही कोई फिक्स्ड डेट सामने आई है।

ये भी पढ़ें- पेंशनर्स के लिए राहत की खबर, बढ़ाई गई आवेदन की तारीख, ज्यादा पेंशन का मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें- भाजपा करती है सुविधा की राजनीति, राज्यसभा सदस्य ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें