Mahindra Scorpio 2022 interior Leak See First look of SUV

पहली बार सामने आया Mahindra Scorpio 2022 का इंटीरियर, देखिए अंदर से कैसे लगेगी आपकी पसंदीदा SUV

पहली बार सामने आया Mahindra Scorpio 2022 का इंटीरियर! Mahindra Scorpio 2022 interior Leak See First look of SUV

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 22, 2022/6:32 pm IST

नई दिल्ली: Mahindra Scorpio 2022  भारतीय मार्केट में लंबे समय से राज कर रही SUV सेग्मेंट की कार Mahindra Scorpio के नए वर्जन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। XUV700 को देखने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि Mahindra Scorpio 2022 में दमदार और नए फीचर्स के साथ मार्केट में आएगी। लेकिन इसी बीच महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट को टेस्टिंग करते देखा गया है। हालांकि Scorpio 2022 को कई बार टेस्टिंग करते हुए देखा गया है, लेकिन पहली बार सबसे क्लियर लुक के साथ फेसलिफ्ट एसयूवी के इंटीरियर की एक झलक सामने आई है।

Read More: शिक्षक बना हैवान.. 15 साल की छात्रा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Mahindra Scorpio 2022  बताया जा रहा है कि ahindra Scorpio 2022 में थ्री-रो एसयूवी में केवल सामने की ओर वाली सीटें होंगी। टेस्टिंग मॉडल पर दिखाई देने वाली सीटों को लेदर से लपेटा गया है। दूसरी रो के पैसेंजर्स में सामने वाले पैसेंजर्स के लिए आर्मरेस्ट के पीछे एसी वेंट होंगे। 2022 स्कॉर्पियो एसयूवी के डैशबोर्ड में एक बड़ी इंफोटेनमेंट यूनिट होगी, जिसके सबसे अधिक टचस्क्रीन यूनिट होने की संभावना है। इंफोटेनमेंट यूनिट के सामने वर्टीकल ओरिएंटेड एसी वेंट्स हैं। क्लाइमेट कंट्रोल और दूसरी चीजों के लिए सेंटर कंसोल पर फिजिकल बटन होंगे। ड्राइवर डिस्प्ले भी एक डिजिटल यूनिट है जबकि स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल लगे होंगे।

Read More: ‘पीएम मोदी से करना चाहता हूं डिबेट’ पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान ने जताई मंशा, जानिए क्या है वजह

2022 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट एसयूवी के पहले के स्पाई शॉट्स सिग्नल देते हैं कि इसे सनरूफ और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। नई जनरेशन स्कॉर्पियो एसयूवी के बाहरी हिस्से में कई बदलाव होंगे। इनमें नए महिंद्रा लोगो के साथ एक नया डिजाइन किया गया ग्रिल शामिल होगा जिसे कार मेकर ने पिछले साल फ्लैगशिप XUV700 SUV लॉन्च करते समय पेश किया था। दूसरे बदलावों में एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट हैं। 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो कार मेकर के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जिसे वह थार एसयूवी के साथ शेयर करेगी। नई जनरेशन की स्कॉर्पियो के लॉन्च होने पर दूसरे ट्रिम्स के अलावा फोर-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आने की भी उम्मीद है।

Read More: ‘संजय राउत बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम, उद्धव ठाकरे को पद से हटाना चाहते हैं शरद पवार’ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किया दावा

महिंद्रा 2022 स्कॉर्पियो एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन्स के साथ पेश करने की संभावना है। 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो कि थार एसयूवी को भी पावर देता है, को स्कॉर्पियो के लिए भी इस्तेमाल किए जाने की संभावना है। इंजन 130 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 320 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। यह 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ आने की उम्मीद है। डीजल यूनिट्स के लिए, महिंद्रा नई स्कॉर्पियो में 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन का उपयोग करने की संभावना है। मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ, इंजन 138 बीएचपी का मैक्सिमम आउटपुट और 320 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

Read More: पैरों से अपनी किस्मत लिख रहा है दिव्यांग निशांत, बड़े होकर कलेक्टर बनने की है चाह, DM ने दिया मदद का भरोसा