Maruti Suzuki to enter EV segment, may launch electric version soon

ईवी सेगमेंट में एंट्री करेगी Maruti Suzuki, बेहतरीन लुक-फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक वर्जन

ईवी सेगमेंट में एंट्री करेगी Maruti Suzuki, बेहतरीन लुक-फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक वर्जन Maruti Suzuki to enter EV segment

Edited By: , October 2, 2022 / 12:17 PM IST

Maruti Suzuki to enter EV segment: नई दिल्ली। टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, एमजी मोटर इंडिया और किआ मोटर्स अपनी इलेक्ट्रिक कारों को भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी हैं। अब लोग मारुति सुजुकी की इलेक्ट्रिक कार का इंतजार कर रहे हैं। खबरें यह हैं कि मारुति जल्द ही वैगनआर के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च कर सकती है। WagonR Electric की टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आती है।

Read more: Gandhi Jayanti 2022: पीएम मोदी ने दी बापू को श्रद्धांजलि… जानें क्यों इस बार गांधी जयंती को बताया खास 

Maruti Suzuki to enter EV segment: रिपोर्ट्स के अनुसार, Maruti WagonR Electric जल्द ही इंडियन मार्केट में दस्तक दे सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यह कार लुक, फीचर्स और बैटरी रेंज में शानदार होगी। WagonR Electric सिंगल चार्ज पर 250 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस कार का मुकाबला टिएगो ईवी से होगा।

Read more: भूल से भी न करें इसका सेवन, वरना बन सकता है ‘ज़हर’, जानें हैरान कर देने वाला सच 

Maruti Suzuki to enter EV segment: बता दें मारुति सुजुकी ने साल 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी फ्यूचर इलेक्ट्रिक कार Maruti Futuro-e को शोकेस किया था और तब से लोगों को इस कंपनी की इलेक्ट्रिक कार का इंतजार है। अब खबरें आने लगी हैं कि मारुति जल्द ही ईवी सेगमेंट में एंट्री कर सकती है। मारुति की अलग-अलग कीमतों पर कई इलेक्ट्रिक कारें आ सकती हैं।

और भी है बड़ी खबरें…