Gandhi Jayanti 2022: PM Modi pays tribute to Bapu

Gandhi Jayanti 2022: पीएम मोदी ने दी बापू को श्रद्धांजलि… जानें क्यों इस बार गांधी जयंती को बताया खास

Gandhi Jayanti 2022: पीएम मोदी ने दी बापू को श्रद्धांजलि... जानें क्यों इस बार गांधी जयंती को बताया खास PM Modi pays tribute to Bapu

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 2, 2022/11:51 am IST

PM Modi pays tribute to Bapu: नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (2अक्टूबर) को राजघाट जाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी 153वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर भजन कार्यक्रम भी रखे गए थे। वहीं बापू को श्रद्धांजलि देने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर इस बार की गांधी जयंती को बेहद खास बताया। उन्होंने लोगों को गांधी जयंती का महत्व भी समझाया।

Read more: भूल से भी न करें इसका सेवन, वरना बन सकता है ‘ज़हर’, जानें हैरान कर देने वाला सच 

बता दें कि गांधी जयंती हर साल दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती के रूप में मनाई जाती है, जिन्होंने अपना जीवन स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष को समर्पित कर दिया।

Read more: शादी से पहले करा लें ये जरुरी टेस्ट, वरना मैरिड लाइफ हो जाएगी कांप्लीकेटेड 

प्रधानमंत्री मोदी ने किया ट्विट
PM Modi pays tribute to Bapu: प्रधानमंंत्री मोदी ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि गांधी जयंती पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि। यह गांधी जयंती और भी खास है क्योंकि भारत आजादी का अमृत पर्व मना रहा है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि हमेशा बापू के आदर्शों पर चलें। मैं आप सभी से गांधीजी को श्रद्धांजलि के रूप में खादी और हस्तशिल्प उत्पाद खरीदने का भी आग्रह करता हूं।

और भी है बड़ी खबरें…