Maruti Suzuki's Grand Vitara, which is going to be launched tomorrow

grand vitara launch : कल लांच होने जा रही मारुती सुजुकी की ग्रैंड विटारा, फीचर्स और कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Maruti Suzuki's Grand Vitara, which is going to be launched tomorrow कल लांच होने जा रही मारुती सुजुकी की ग्रैंड विटारा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 25, 2022/1:39 pm IST

Maruti Suzuki Grand Vitara Launch नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन आते ही वाहनों की बिक्री तेज हो जाती है। चाहे वो दो पहिया हो या फिर चार पहिया। यदि आप चार पहिया वाहन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मारुती सुजूकी मोस्ट अवेटेड कार ग्रैंड विटारा कल सोमवार को लांच होने जा रही है। ग्रैंड विटारा एक एसयूबी कार है। जिसकी कल भारतीय मार्केचट में लांचिंग होने वाली है। आपको बता दें कि इस कार की बिक्री नेक्सा के हांथो जाने वाली है। यानी आपको इस कार को खरीदने के लिए नेक्सा के शोरुम जाना होगा साथ ही नेक्सा के शोरुम से ही ये कार बुक हो पाएगी।

Read More: Avneet Kaur: ब्लू प्रिटेंड साड़ी में अवनीत ने दिखाया जलवा, इंटरनेट का पारा किया हाई 

शानदार माइलेज के साथ ये फीचर्स

दो इंजन स्पेसिफकेशंस के साथ लॉन्च हो रही इस गाड़ी को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 27.97 किमी. प्रति लीटर का माइलेज देगी। ग्रैंड विटारा माइल्ड हाईब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाईब्रिड दो ऑप्‍शंस के साथ आएगी। कार के माइल्ड हाईब्रिड वर्जन में 1.5 लीटर K15C पेट्रोल इंजन होगा. ग्रैंड विटारा 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन के साथ उपलब्‍ध होगी. वहीं स्ट्रॉन्ग हाईब्रिड इंजन में टोयोटा का 3 सिलेंडर 1.5 एटकिंसन साइकिल पेट्रोल इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर भी होगी। ये ई-सीवीटी गेयरबॉक्स से लैस होगी।

Read More:1 हजार शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है यह महिला, वजह ऐसी की हर कोई है हैरान 

11 हजार से बुकिंग शुरु

मारुती सुजुकी की ब्रैंड न्यू कार ग्रैंड विटारा की 50,000 से अधिक यूनिट बुक की जा चुकी हैंं। ज्यादा बुकिंग की वजह इनके शानदार ऑफर हैं। जैसे आपको ग्रैंड विटारा को बुक करने के लिए मात्र सिर्फ 11000 हजार रुपये ही चाहिए । हालाकि कार की बुकिंग के बाद आपको डिलीवरी अक्टूबर महीने में ही दी जाएगी।

Read More:Avneet Kaur: ब्लू प्रिटेंड साड़ी में अवनीत ने दिखाया जलवा, इंटरनेट का पारा किया हाई