Royal Enfield Himalayan Testbed

Royal Enfield Himalayan Testbed : Royal Enfield ने लॉन्च की अपनी दमदार इलेक्ट्रिक बाइक, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Royal Enfield Himalayan Testbed : रॉयल एनफील्ड ने इटली के मिलान में EICMA में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को शोकेस किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 03:35 PM IST, Published Date : November 8, 2023/3:35 pm IST

नई दिल्ली : Royal Enfield Himalayan Testbed : रॉयल एनफील्ड ने इटली के मिलान में EICMA में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को शोकेस किया है। इसका नाम Himalayan Testbed है और यह अभी कॉन्सेप्ट मॉडल है। इस एडवेंचर मोटरसाइकिल का डिजाइन नई Himalayan 452 से प्रेरित है। हालांकि, कंपनी ने इलेक्ट्रिक ADV के स्पेसिफिकेशन्स और डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। सिर्फ इलेक्ट्रिक Himalayan Testbed ही नहीं, Royal Enfield ने EICMA मोटर शो में ऑल न्यू Himalayan 452 एडवेंचर टूरर को भी दिखाया है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Gandhi on MSP: एक बार फिर प्रियंका गांधी की सभा में लगे ठहाके, संबोधन के दौरान भूल गईं MSP का फुल फॉर्म और हिंदी अर्थ, देखें वीडियो

ग्राहकों को मिलेगा स्लीक स्टाइलिंग एलिमेंट्स

Royal Enfield Himalayan Testbed : नई Royal Enfield Himalayan Testbed को स्लीक स्टाइलिंग एलिमेंट्स दिए गए हैं। नई इलेक्ट्रिक एडवेंचर टूरर में बड़ी विंडस्क्रीन के साथ गोलाकार ऑल एलईडी हेडलैंप सेटअप है। इसमें यूनिक स्टाइल का टैंक है, जो सिंगल-पीस सीट के साथ अच्छी तरह से मिला हुआ है। टैंक के नीचे RE ने इलेक्ट्रिक मोटर को फिट किया है। सस्पेंशन के लिए मोटरसाइकिल को चंकी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक मिलता है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Speech in Damoh: पीएम मोदी ने दमोह में जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 

बाइक में किया गया अलग-अलग रंगो का प्रयोग

Royal Enfield Himalayan Testbed : मोटरसाइकिल के कई हिस्सों को स्पष्ट रूप से दिखाने के लिए कई रंगों का इस्तेमाल किया गया है। बैटरी पैक और साइकिल पार्ट्स सिल्वर कलर में हैं जबकि साइड पैनल पर गुलाबी रंग और फोर्क्स पर गोल्डन रंग है। इसमें डुअल-परपज टायरों के साथ स्पोक व्हील्स हैं। Royal Enfield का दावा है कि बैटरी बॉक्स को इन-हाउस डिज़ाइन किया गया है। कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट को डिजाइन करने के लिए ऑर्गेनिक फ्लेक्स फाइबर कंपोजिट बॉडीवर्क जैसी नई सामग्रियों का भी उपयोग किया है। इसके सटीक स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, कंपनी Himalayan इलेक्ट्रिक के लिए रियल-वर्ल्ड टेस्टिंग और विंड टनल टेस्टिंग कर रही है. इसके 2025 तक प्रोडक्शन में आने की उम्मीद है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp