Royal Enfield Hunter 350 will be launched soon in India

भारत में जल्द ही लॉन्च होगी Royal Enfield Hunter 350, लुक इतना शानदार कि करेगा खरीदने का मन…

भारतीय में जल्द ही लॉन्च होगी Royal Enfield Hunter 350 : Royal Enfield Hunter 350 will be launched soon in India

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 9, 2021/7:02 pm IST

नई दिल्ली। Royal Enfield Hunter 350 देशभर में रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों का खासा क्रेज देखा जाता है। रॉयल एनफील्ड भी अपने बाइको में लगातार सुधार कर रहा है। यही वजह है कि आज कल के युवा इस कंपनी की गाड़ियों को लेकर काफी उत्साहित रहते है। इसी बीच कंपनी की जल्द ही लॉन्च होने वाली 350 सीसी की बाइक हंटर (Hunter) 350 की पहली झलक हाल ही में सामने आ गई है। रॉयल एनफील्ड ने #90South के नाम से एक टीज़र वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंपनी की नई बाइक की पहली झलक दिखी है।                                                                      

Read more : कप्तान बनने के बाद बोले रोहित शर्मा, आज भी टीम के लीडर है विराट, उनके नेतृत्व कौशल की भारतीय टीम को है जरूरत 

  *IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

ऑफिशियल टीज़र वीडियो
Royal Enfield Hunter 350 कंपनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस टीज़र वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में 1:23 से 1:31 मिनट के समय में Hunter 350 के पिछले हिस्से को साफ देखा जा सकता है। इससे यह बात साफ है कि कंपनी इस बाइक की जल्द ही मार्केट में एंट्री के लिए तैयार है।

Read more : भोपाल और इंदौर में कमिश्नर सिस्टम लागू, एक-एक आयुक्तों की होगी नियुक्ति, बढ़ेंगे पुलिस के अधिकार

कब हो सकती है लॉन्च?           
कंपनी ने Hunter 350 के लॉन्च की कोई ऑफिशियल टाइमलाइन अभी पेश नहीं की है। देश में लोग काफी समय से इस बाइक का इंतज़ार कर रहे हैं। उनके लिए एक खुशी की बात यह है, कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस बाइक को मिड 2022 में लॉन्च कर सकती है।

Read more : छेड़छाड़ के आरोपी के रिहा होने पर खुद की पीठ थपथपा रहे राजनीतिक दलों के नेता, जानिए पूरा मामला

टीज़र वीडियो से उठा कई बातों से पर्दा
रॉयल एनफील्ड द्वारा शेयर किए गए टीज़र वीडियो से कई बातों से पर्दा उठ गया है। इस वीडियो मेंबाइक की सिंगल सीट बिल्कुल साफ़ तरह से दिखाई दे रही है। यह भारतीय सड़कों पर पहले देखे गए Hunter 350 के प्रोटोटाइप से मिलती-जुलती हुई लगती है। साथ ही पीछे का सबफ्रेम कंपनी की लोकप्रिय Meteor 350 बाइक से मिलता-जुलता लग रहा है। साथ ही इस बाइक में शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद है। Hunter 350 में Meteor 350 की ही तरह 350 सीसी का इंजन देखने को मिलेगा। इससे बाइक को 22bhp पावर और 27Nm टॉर्क मिलेगा। साथ ही 5- गियरबॉक्स भी इस बाइक में देखने को मिलेगा।