SUV Ford Bronco will get Rs 2 lakh on booking cancellation

कंपनी दे रही जबरदस्त ऑफर, इस कार की बुकिंग कैंसिल करवाने पर मिलेगा 2 लाख रुपये!

SUV Ford Bronco will get Rs 2 lakh on booking cancellation Ford Bronco फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस एक दमदार ऑफरोडिंग एसयूवी है।

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 03:03 PM IST, Published Date : January 25, 2023/3:03 pm IST

SUV Ford Bronco will get Rs 2 lakh on booking cancellation : Ford Bronco फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस एक दमदार ऑफरोडिंग एसयूवी है। ये एसयूवी टू-डोर और फोर-डोर दोनों विकल्प के साथ ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है। अब कंपनी इसकी बुकिंग कैंसिल करवाने और दूसरे मॉडल के चुनाव पर ग्राहकों को भारी रकम बतौर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Read more: गणतंत्र दिवस पर बंद रहेगा राजधानी का ये ब्रिज, कुछ ट्रेनें रद्द तो कई के मार्ग में हुए बदलाव, यहां देखें पूरी लिस्ट 

एसयूवी के आते ही हुई जबरदस्त बुकिंग

तकरीबन हर वाहन निर्माता कंपनी की ये ख्वाहिश रहती है कि उसके वाहनों को जबरदस्त बुकिंग मिले, लेकिन एक ऐसी कंपनी भी है जो अपने SUV की बुकिंग कैंसिल करने के लिए ग्राहकों को पैसे ऑफर कर रही है। अमेरिका की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने साल 2021 में अपनी नई एसयूवी Bronco को लॉन्च किया था।

इस एसयूवी के बाजार में आते ही ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया और इसकी जबरदस्त बुकिंग दर्ज की गई। अब इस एसयूवी की बुकिंग कैंसिल करने और दूसरे मॉडल को बुक करने पर कंपनी की तरफ से 2,500 डॉलर (लगभग INR 2 लाख रुपये) बतौर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Read more: Republic Day 2023: इस बार गणतंत्र दिवस पर दिखेगा आत्मनिर्भर भारत का जलवा, इन खतरनाक हथियारों से खौफ खाएंगे दुश्मन 

Bronco खरीदारों को दे रहा मोटी रकम

SUV Ford Bronco will get Rs 2 lakh on booking cancellation : ग्लोबल मडिया कार्स डायरेक्ट की रिपोर्ट्स के अनुसार फोर्ड दूसरे वाहन खरीदने के लिए ब्रोंको खरीदारों को मोटी रकम दे रहा है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, डीलरों को भेजे गए इंसेंटिव बुलेटिनों में अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड 2023 Bronco एसयूवी खरीदारों को उनके ऑर्डर को रद्द करने और दूसरे वाहन को बुक करने पर 2,500 डॉलर की छूट की पेशकश कर रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers