New Suzuki Swift Mocca Cafe Edition

Suzuki Swift Mocca Cafe Edition : सुजुकी ने लॉन्च किया स्विफ्ट का Mocca Cafe Edition, स्पोर्टी लुक और फीचर्स देख आप भी हो जाएंगे गदगद

Suzuki Swift Mocca Cafe Edition : अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट के दीवाने हैं तो बता दें कि सुजुकी ने इसका नया मॉडल लॉन्च कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 12:59 PM IST, Published Date : March 26, 2023/12:59 pm IST

नई दिल्ली : Suzuki Swift Mocca Cafe Edition : अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट के दीवाने हैं तो बता दें कि सुजुकी ने इसका नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। छोटी कार सेगमेंट में कंपनी ने स्विफ्ट का Mocca Cafe Edition पेश किया है। नई कार काफी शानदार नजर आ रही है। नई सुजुकी स्विफ्ट के लुक को भी थोड़ा स्पोर्टियर लुक दिया गया है। इंडिया में ये कार काफी पॉपुलर है और लोग बड़े पैमाने पर इस कार को खरीदते हैं। सुजुकी स्विफ्ट मोक्का कैफे एडिशन को थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो (BIMS) में इस कार को शोकेस किया गया। थाईलैंड में स्विफ्ट के नए एडिशन की कीमत 6.37 लाख थाई बात है। इंडियन करेंसी में स्विफ्ट ने नए मॉडल का प्राइस 15.36 लाख रुपए है।

यह भी पढ़ें : ‘मेरे पापा DSP हैं…लेकिन नाम नहीं पता’ SP अभिषेक पल्लव को ही धौंस दिखाने लगा युवक, बिना हेलमेट चला रहा था बाइक

Swift Mocca Cafe Edition में मिलेगा जबरदस्त इंटीरियर

Suzuki Swift Mocca Cafe Edition :  बता दें कि इंडिया में मारुति सुजुकी स्विफ्ट टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 8.98 लाख रुपए है। इस कार का प्रोडक्शन 2005 से हो रहा है।
स्विफ्ट मोक्का कैफे एडिशन में नया डुअल-टोन कलर मिलेगा। इसकी निचली बॉडी में पेस्टल ब्राउन का शानदार मिक्स है। इसकी छत और ओआरवीएम पर मजबूत बेज है। इंटीरियर कलर कॉम्बिनेशन भी इसी तरह का है। डैशबोर्ड और डोर एलिमेंट्स पर पेस्टल ब्राउन और बेज में नप्पा लेदर सीट अपहोल्स्ट्री और ब्राउन कलर हैं।

यह भी पढ़ें : ‘मोदी जी कहते है, मैं ही खाऊंगा और मेरे लोग खाएंगे’, कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर लगाए ये बड़े आरोप 

Swift Mocca Cafe Edition में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Suzuki Swift Mocca Cafe Edition :  फीचर्स की बात करें तो कार के लुक से मैच करता 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। ये सिस्टम एंड्रायड ओएस पर काम करता है। इसके डिजाइन को ज्यादा अग्रेसिव और स्पोर्टी लुक दिया गया है। वहीं, अग्रेसिव फ्रंट लिप स्पॉइलर, फॉग लाइट के टॉप पर LED DRL, और बॉडी क्लैडिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें