TVS Motor Launches Apache RTR 165 RP Limited Edition

TVS Motor ने लॉन्च किया लिमिटेड एडिशन Apache RTR 165 RP, जानिए क्या होगी कीमत और खासियत

TVS Motor ने लॉन्च किया लिमिटेड एडिशन Apache RTR 165 RP! TVS Motor Launches Apache RTR 165 RP Limited Edition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 24, 2021/6:35 pm IST

नई दिल्ली: TVS Motor Launches Apache RTR 165 RP TVS Motor ने गुरुवार को Apache RTR का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इस लिमिटेड एडिशन बाइक में कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स एड किए हैं। बताया जा रहा है कि Apache RTR 165 RP कीमत कंपनी ने 1.45 लाख रुपए तय की है। फीचर्स की बात करें तो, Apache RTR 165 RP मोटरसाइकिल रेस-ट्यून स्लिपर क्लच, एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर, ऑल-न्यू टीवीएस रेसिंग डिकल्स, रेड अलॉय व्हील्स और एक नए सीट पैटर्न से लैस है।

Read More: ट्रांसजेंडर पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में लोग पुकारने लगे ‘मां’ तो भड़क गया 

TVS Motor Launches Apache RTR 165 RP टूव्हीलर मेकर TVS Motor ने एक बयान में कहा कि 164.9-cc वाली Apache RTR 165 RP मोटरसाइकिल 19.2 पीएस की शक्ति उत्पन्न करती है। कंपनी की यह लिमिटेड एडिशन बाइक 200 यूनिट तक ही सीमित होगी। RP सीरीज में रेस मशीनें हैं, जो बाकियों से अलग हैं। इन बाइक्स को शानदार परफॉरमेंस और रेस ट्रैक और रोड पर दमदार मौजूदगी के ही उद्देश्य से बनाया गया है।

Read More: निगम मंडल में नियुक्तियां: इमरती देवी लघु उद्योग निगम की चेयरमैन, रघुराज कंसाना होंगे पिछड़ा वर्ग आयोग वित्त निगम के अध्यक्ष..देखें सूची

टीवीएस मोटर कंपनी हेड (मार्केटिंग प्रीमियम बिजनेस) मेघश्याम दिघोले ने कहा, “रेसिंग के लिए ही बनी TVS Apache RTR 165 RP कंपनी के रेस परफॉर्मेंस सीरीज उत्पाद पोर्टफोलियो के तहत पहला प्रोडक्ट है।” उन्होंने कहा कि कलेक्शन में रखने के लिए बने इस मोटरसाइकिल से भारत में बाइक्स के शौकीनों को अत्याधुनिक तकनीक के साथ प्रीमियम सुविधाओं की एक रेंज मिलती है।

Read More: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन