बिग बॉस 13: रोटी को लेकर भिड़ गया दो कंसटेंट, रश्मि को आसिम ने ऐसे दिया करार जवाब, मच गया बवाल | Rashi and asim dispute for bread in bigg boss home

बिग बॉस 13: रोटी को लेकर भिड़ गया दो कंसटेंट, रश्मि को आसिम ने ऐसे दिया करार जवाब, मच गया बवाल

बिग बॉस 13: रोटी को लेकर भिड़ गया दो कंसटेंट, रश्मि को आसिम ने ऐसे दिया करार जवाब, मच गया बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:18 PM IST, Published Date : October 29, 2019/8:06 am IST

मुंबई। बिग बॉस के घर में कब कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ भड़क जाए ये कुछ कहा नहीं जा सकता। आज के एपिसोड में कुछ ऐसा ही हुआ जब रश्मि देसाई और आसिम के बीच खाने को लेकर जमकर विवाद हो गया। इन दोनों में तू-तू मैं-मैं की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि घर के अन्य लोगों को बीच बचाव करना पड़ा।

Read More News:एक और चुनावी वायदा पूरा करेगी कांग्रेस सरकार, विधानसभा परिषद गठन की…

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में शुरूआत से ही खाना बनाना और खाने को लेकर हमेशा कंटेस्टेंट के बीच विवाद होते रहते हैं। लेकिन रश्मि देसाई और आसिम रोटी को लेकर दोनों में तीखी नोंकझोक हो गई।

Read More news:कैदी भाईयों के माथे पर बहनों ने सजाय तिलक, उदास चेहरे पर छाई प्यार …

कलर्स ने इस लड़ाई का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें आसिम रश्मि देसाई से रोटी नहीं बनाने की बात को लेकर सवाल करता है। लेकिन रश्मि की उटपटांग जवाब सुनकर आसिम भड़क जाता है। जिसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है। बता दें कि इससे पहले भी आसिम और रश्मि देसाई के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान रश्मि ने आसिम को कहा था कि ‘तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं मैं’। दोनों के विवाद को शांत करने के लिए घर के अन्य सदस्यों को बीच में आना पड़ा। जिसके बाद विवाद शांत हुआ।