After firing in Begusarai, now fearless criminals shot the businessman

बेगूसराय में फायरिंग के बाद अब बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, जानें क्या थी वजह

Firing in Bhagalpur: बेगूसराय में फायरिंग के बाद अब बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, know what was the reason

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 15, 2022/12:21 pm IST

बिहार। Firing in Bhagalpur: बेगूसराय में फायरिंग के बाद अब भागलपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक करोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत केवी लाल रोड स्थित स्वर्णकार दुर्गा स्थान के पास की है। बताया जा रहा है कि सिल्क कपड़ा व्यवसाई मोहम्मद अफजाल दुकान के अंदर बैठा था कि तभी अज्ञात अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की। जिसके बाद गोली लगने से कारोबारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र निवासी मोमिन टोला हाजी इमरान के पुत्र मोहम्मद अफजाल के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

राजपथ के बाद अब सिंधिया के गढ़ में भी मिटेंगे राजशाही के निशान! सोशल मीडिया में उठी मांग 

शहर का पॉश इलाके में हुई फायरिंग

Firing in Bhagalpur: परिजनों का कहना है कि अफजाल दुकान के बाहर किसी काम से निकले तो घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। अफजाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डॉकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि जहां पर कारोबारी की हत्या हुई है वह शहर का पॉश इलाका है। वहां पर काफी भीड़ भी रहती है। अपराधियों ने रात में वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को सीधे चुनौती दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि अपराधियों की कारोबारी से कोई दुश्मनी थी या नहीं।

लंपी वायरस ने बढ़ाई प्रदेश सरकार की चिंता, सीएम ने रोकथाम को लेकर दिए ये निर्देश 

व्यापारी पर दागी 4 गोलियां

Firing in Bhagalpur: वहीं पुलिस ने घटनास्थल से नौ खोखा बरामद किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद भागलपुर एसएसपी बाबूराम, सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात समेत जिले के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि सिल्क व्यवसाई की हत्या हुई है। उन्हें 4 गोलियां लगी थीं। मौके से काफी संख्या में खोखा बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers