bihar board exam

Viral Video: ‘छोड़ दीजिए मैम..मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी’, जानें क्यों छात्र ने टीचर से लगाई गुहार, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: 'छोड़ दीजिए मैम..मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी', जानें क्यों छात्र ने टीचर से लगाई गुहार, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 07:35 AM IST, Published Date : February 10, 2024/7:33 am IST

पटना: bihar board exam बिहार बोर्ड की परीक्षाएं 1 फरवरी से शुरू हो चुकी हैं। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इस बार नकल को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए हैं और परीक्षा को दो अलग अलग शिफ्ट में कराने का निर्णय लिया है। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देशानुसार किसी भी छात्र परीक्षा हॉल में स्मार्ट वॉच, इलेक्ट्रॉनिक वॉच पर प्रतिबंध है। इसी बीच एक छात्र परीक्षा में नकल करते पकड़ाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: Ration Card Renewal In CG : 48 लाख 80 हजार राशन कार्डधारियों ने किया नवीनीकरण के लिए ऑनलाइन आवेदन, पहले स्थान पर रहा ये जिला

bihar board exam वीडियो में एक बच्चा नकल करते हुए पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि ये छात्र 12वीं क्लास का है। जिसके हाथ में चिट मिला है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा जमीन पर बैठ हुआ है और उसके हाथ की मुट्ठी में एक चिट होता है।

Read More: पेड़ के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तीन लोगों को उतारा मौत के घाट  

जिसकों महिला अधिकारी खोलने को कहती है। इस दौरा छात्र टीचर से माफी मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान छात्र कहता हुआ नजर आ रहा है कि ‘छोड़ दीजिए मैम, मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।’ छात्र शिक्षक से उसके खिलाफ कार्रवाई करने से मना कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp