Bihar zehrili sharab update

नहीं रुक रहा जहरीली शराब का तांडव! मरने वालों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा, जानें अब तक कितनों की गई जिंदगी

Bihar zehrili sharab update बिहार में शराब का सेवन करने से मौत, छपरा जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 70 हो गई

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 10:35 AM IST, Published Date : December 17, 2022/10:35 am IST

Bihar zehrili sharab update: बिहार में शराबबंदी के बावजूद एक बार फिर जहरीली शराब का तांडव सामने आया है। यहां जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत की खबर सामने आई है। मामला छपरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जहरीली शराब का सेवन करने से कई लोगों की मौत की खबरें इन दिनों सामने आ रही है। बिहार में जहरीली शराब का सेवन करने से मरने वाली की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अब तक जहरीली शराब 70 जिंदगियां लील चुकी है। तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से बीमार है और अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में सभी का ईलाज जारी है।

Bihar zehrili sharab update:उधर जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में सीएम के बयान के बाद सियासी गलियारे महक गए है। सीएम नीतिश कुमार ने कहा था कि जहरीली शराब से तो शुरू से लोग मरते हैं, जहरीली शराब से अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा ही। इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा। जिसे लेकर कई लोगों ने सीम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लगातार इसे लेकर विरो ध प्रदर्शन भी पूरे प्रदेश में दिखाई दे रहा है। वहीं रोजाना जहरीली शराब का सेवन करने से लोगों की मौत की संख्या में इजाफा हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें