बिहार विधानसभा में सांप्रदायिक झड़प को लेकर भाजपा और महागठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप |

बिहार विधानसभा में सांप्रदायिक झड़प को लेकर भाजपा और महागठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप

बिहार विधानसभा में सांप्रदायिक झड़प को लेकर भाजपा और महागठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप

:   Modified Date:  April 5, 2023 / 05:48 PM IST, Published Date : April 5, 2023/5:48 pm IST

पटना, पांच अप्रैल (भाषा) बिहार विधानसभा के बजट सत्र के अंतिम दिन बुधवार को रामनवमी समारोह के दौरान सासाराम और बिहारशरीफ में सांप्रदायिक झड़पों को लेकर विपक्षी भाजपा और सत्ताधारी महागठबंधन ने एक दूसरे पर आरोप लगाया।

बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने पर भाजपा विधायक आसन के निकट आ गए और सांप्रदायिक झड़पों को प्रभावी ढंग से नहीं संभालने का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार पर सांप्रदायिक झड़पों से निपटने के नाम पर एक विशेष समुदाय के लोगों को निशाना बनाने का भी आरोप लगाया।

हंगामे के बीच विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने राज्य के संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी को इस मुद्दे पर बयान देने की अनुमति दी ।

भाजपा सदस्य जिबेश कुमार मिश्रा के एक बार फिर से आसन के समीप आने और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने पर उन्हें मार्शलों द्वारा बाहर कर दिया गया।

रामनवमी समारोह के दौरान राज्य के कई हिस्सों में सांप्रदायिक झड़पों को लेकर दोनों पक्षों के एक-दूसरे पर आरोप लगाया जाना जारी रखने पर अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

भाषा अनवर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)