Bihar CM nitish kumar Oath Taking Ceremony : बीजेपी के विजय सिन्हा और जेडीयू के विजय कुमार चौधरी ने ली मंत्री पद की शपथ, देखें |

Bihar CM nitish kumar Oath Taking Ceremony : बीजेपी के विजय सिन्हा और जेडीयू के विजय कुमार चौधरी ने ली मंत्री पद की शपथ, देखें

Bihar CM nitish kumar Oath Taking Ceremony : सीएम के साथ ही बिहार बीजपे के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी मंत्री पद की शपथ ली है। उनके साथ ही बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली है। बिहार जदयू के विजय कुमार चौधरी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 05:26 PM IST, Published Date : January 28, 2024/5:26 pm IST

Bihar CM nitish kumar Oath Taking Ceremony : पटना। बिहार में राजनीतिक उठापटक के बाद आज नीतीश कुमार फिर से भाजपा के साथ गठबंधन कर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। शाम पांच बजे वे राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले लिया है। सीएम के साथ ही बिहार बीजपे के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी मंत्री पद की शपथ ली है। उनके साथ ही बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली है। बिहार जदयू के विजय कुमार चौधरी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई सरकार में मंत्री पद की शपथ ली है।

read more: बंगाल: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ दो दिन के विश्राम के बाद जलपाईगुड़ी से फिर शुरू हुई

इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना पहुंचे थे। उन्होंने बिहार के राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर से मुलाकात की है। और सीएम के शपथ ग्रहण में शामिल हुए।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी सीएम के साथ मंत्री पद की शपथ ली है।