bride called off the wedding after watching groom's behaviour

जयमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली नहीं करूंगी शादी, जानें क्या है वजह

जयमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली नहीं करूंगी शादी! bride called off the wedding

Edited By: , December 1, 2022 / 05:29 PM IST

खगड़िया। bride called off the wedding इस समय देश में शादियों के सीजन चल रहा है और ऐसे सीजन में कई प्रकार के कहानी किस्से सुनने को मिलते है। वहीं कई बार ऐसी घटनाएं सुनने और देखने को मिलती है। जिससे हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। जहां भरे मंडप ने दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

Read More: ‘500 रुपए दे दो और लड़की ले जाओं’…, पुलिस को ही ग्राहक समझ बैठे दलाल, 4 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

bride called off the wedding मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के खगड़िया जिले का है। दरअसल, यहां बुधवार की रात सोनवर्षा गांव में भागलपुर से बारात आई थी। शादी की सभी तैयारियां हो चुकी थी। तभी जयमाला का कार्यक्रम भी शुरु हो गया सभी मेहमान स्टेज पर मौजूद थे। इसी दौरान दुल्हन जयमाला से पहले दुल्हन ने स्टेज छोड़ कर नीचे उतर गई। ये नाजारा देख हर कोई हैरान हो गया और दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

Read More: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: दोपहर 3 बजे तक 48.48% मतदान, इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू

जिसके बाद शादी में शामिल होने आए मेहमानों के बीच अफरातफरी मच गई। दुल्हन का आरोप है कि दूल्हा हर काम को अपने भाई से पूछ कर करता था। दुल्हन ने आगे कहा कि स्टेज पर काफी देर तक मैनें ये देखा, जिसके बाद ​मुझे एहसास हुआ कि लड़का मंदबुद्धि है। इस लिए मैने गुस्सें में स्टेज छोड़कर चली गई। लड़की ने तुरंत शादी से मना कर दिया।

Read More: ऐसी हालत में मिला 15 दिन से लापता युवक, खौफनाक मंजर देख परिजनों ने किया सड़क जाम 

जिसके बाद सभी बारात में शामिल होने आए लोगों ने वहां से भाग निकले। लेकिन कुछ बारातियों को बंधक बना लिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के बारे में पूरा जायजा लिया। पुलिस ने स्थानीय समाजसेवी और नेताओं के सहयोग से दूल्हे को बंधक से आजाद कराया। पुलिस ने दोनों परिवार वालों के बीच समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

Read More: तीन दिनों तक बंद रहेंगे सभी शराब दुकान, अवैध बिक्री पर होगी जेल, आबकारी विभाग ने जारी किया आदेश

जानकारी के मुताबिक, सोनवर्षा गांव के रहने वाले नंदकिशोर झा की बेटी छोटी की शादी भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौद्दही गांव निवासी गोपाल झा के बेटे हितेश कुमार से शादी तय हुई थी। बारात के 15 दिन पहले ही लड़की पछ के लोग तिलक लेकर चौद्दही गांव भी गए थे लेकिन उस समय ऐसी हरकत नहीं दिखी जो लड़की की ओर से आरोप लगाया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक