Police busted sex racket in Bedi Nagar of Jabalpur

‘500 रुपए दे दो और लड़की ले जाओं’…, पुलिस को ही ग्राहक समझ बैठे दलाल, 4 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Police busted sex racket in Bedi Nagar of Jabalpur

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2022 / 04:41 PM IST, Published Date : December 1, 2022/4:41 pm IST

जबलपुर : Police busted sex racket मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। शहर के गढ़ा थाना अंतर्गत बेदीनगर इलाके में स्थित एक मकान में ये देहव्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर 4 महिला और पुरूष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही सेक्स रैकेट संचालक को भी हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है।

Read More : Gujarat Election 2022: मिनी अफ्रीका है गुजरात का जंबूर गांव, यहां हो रही स्पेशल वोटिंग का वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Police busted sex racket दरअसल, पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि गढ़ा थाना अंतर्गत बेदी नगर में एक मकान में देह व्यापार चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने प्लानिंग के साथ इस ठिकाने पर दबिश दी। पुलिस ने एक जवान को ग्राहक बनाकर बेदी नगर में स्थित मकान पर भेजा। ग्राहक बनकर गए पुलिस जवान ने शख्स से बात की तो उसने 500 से 1000 तक में लड़की उपलब्ध कराने की बात कहीं। पुलिस जवान ने घर के अंदर जाकर देखा तो दो अलग-अलग कमरे बने थे। जिसमें एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में थे, जबकि दूसरे कमरे में एक युवती बैठी हुई थी।

Read More : कोयला खदान में विस्फोट, 9 मजदूरों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी 

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 4 महिला और पुरूष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। वहीं मौके पर कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है। इसके साथ ही पुलिस सेक्स रैकेट संचालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 
Flowers