CM made a serious allegation on the media

मोरबी हादसे पर मुख्यमंत्री ने ‘मीडिया’ पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिन राज्यों में BJP नहीं है उनमें….

मोरबी हादसे पर मुख्यमंत्री ने 'मीडिया' पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिन राज्यों में BJP नहीं है उनमें....CM made a serious allegation on the media

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 07:03 AM IST, Published Date : December 17, 2022/12:17 am IST

पटना : CM Nitish Kumar On Media : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राज्य विधानसभा में गुजरात के मोरबी पुल के ढहने का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि जिन राज्यों में भाजपा का शासन नहीं है, उनका मीडिया में अनुचित चित्रण किया गया। भाकपा विधायक सत्येंद्र यादव की उस दलील पर सदन में मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपत्ति जताई, जिसमें कहा गया था कि सरकार शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को आर्थिक मुआवजा देने पर विचार करे।

Read More : एंजेलीना जोली UN रिफ्यूजी एजेंसी के विशेष दूत के पद से दिया इस्तीफा, अब करेंगी ये काम

कुमार ने इसे खारिज करते हुए कहा कि यह मद्यपान की बुराई का समर्थन करने जैसा होगा और मद्यनिषेध कानून की भावना के खिलाफ होगा। सारण जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब के सेवन से हुई मौत को लेकर भाजपा विधायकों द्वारा सदन के भीतर किए गए हंगामे से नाराज नीतीश ने कहा, ‘‘इतना बड़ा पुल ढहने की घटना हुई। यह अगले दिन अखबारों में आया और फिर सब चुप हो गए।’’ बिहार के मुख्यमंत्री का इशारा अक्टूबर के अंत में गुजरात में एक पुल के ढहने का था, जिसमें 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

Read More : आज का राशिफल: इन तीन राशियों पर है शनि की बुरी नजर, शारीरिक कष्ट और व्यापार में होगा भारी नुकसान