ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना हुए पूर्व सीएम, बेटी डोनेट करेगी किडनी, डॉक्टर ने कही ये बात |

ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना हुए पूर्व सीएम, बेटी डोनेट करेगी किडनी, डॉक्टर ने कही ये बात

इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा- "हम लोगों को पूरा विश्वास है कि ऑपरेशन सफल होगा, बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालूजी के साथ हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:44 AM IST, Published Date : November 26, 2022/9:10 am IST

Former CM lalu yadav operation: पटना, 26 नवंबर 2022। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए शुक्रवार शाम सिंगापुर रवाना हो गए है, उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेष कुमार भी गए हैं, इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा- “हम लोगों को पूरा विश्वास है कि ऑपरेशन सफल होगा, बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालूजी के साथ हैं।

बता दें कि पूर्व सीएम लालू यादव किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित हैं, सिंगापुर में रहने वाली उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी डोनेट करने जा रहीं हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान करने की बात कही थी।

सिंगापुर में होगी सर्जरी

Former CM lalu yadav operation: बेटी रोहिणी आचार्य ने पिछले दिनों ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह पिछले कई सालों से किडनी की बीमारियों और अन्य बीमारियों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी दान करेंगी। रोहिणी ने ट्वीट किया था- “मेरा मानना ​​​​है कि यह सिर्फ एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं, मैं पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं, आप सभी प्रार्थना करें कि सब कुछ ठीक हो जाए और पापा फिर से आएं और फिर से लोगों की आवाज उठाएं, एक बार फिर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद”

माता और पिता इस धरती पर भगवान

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “इस दुनिया में मुझे आवाज देने वाले पिता, जो मेरे लिए सब कुछ हैं, अगर मैं अपने जीवन का एक छोटा सा हिस्सा भी योगदान दे सकूं तो मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करूंगी। माता और पिता इस धरती पर भगवान हैं और सभी उनकी सेवा करने का कर्तव्य निभाना चाहिए”

उन्होंने आगे लिखा, “मेरे माता-पिता मेरे लिए भगवान हैं, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं, आपकी शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है, मैं आप सभी का दिल से आभार व्यक्त करती हूं, मुझे सभी से विशेष प्यार और सम्मान मिल रहा है, मैं भावुक हो गई हूं, मैं आप सभी को दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं”

read more: जेल में कटेंगी मशहूर सिंगर की रातें, लड़कियों को नशे में धुत्त कर लूटता था आबरू

read more:  भारत जोड़ो यात्रा में अचानक गिर पड़े पूर्व CM दिग्विजय सिंह! भीड़ में धक्का-मुक्की के कारण हुआ ये हाल