Gangrape with a girl who went to attend a wedding

रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई लड़की से दो युवकों ने मिटाई हवस, फिर कर दिया ऐसा कांड…

Gangrape with a girl who went to attend a wedding राजधानी पटना में एक नौवीं क्लास की छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगेरेप किया।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 01:14 PM IST, Published Date : May 30, 2023/1:14 pm IST

Gangrape with a girl who went to attend a wedding: पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक नौवीं क्लास की छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगेरेप किया। लड़की अपने रिश्ते के एक भाई की शादी में आई थी। घटना धनरुआ थाना के एक गांव की है। किशोरी को अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। दोनों आरोपी अभी तक फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Read more: ITR फाइल करते समय ये 5 तरह की इनकम होती है बेहद जरूरी! यदि भूलें तो आ सकता है घर में नोटिस… 

भाई की शादी में आई ​थी बच्ची

बताया जा रहा है कि पीड़िता को दो युवक ने अगवा कर लिया और फिर उसके साथ गंदा काम किया। घटना पटना से सटे धनरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी अभी तक फरार हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पीड़िता अपने रिश्ते के एक भाई की शादी में शामिल होने के लिए आई थी जहां उसके साथ ये हादसा हुआ है। पीड़िता की मां ने दो युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दोनों युवक गांव के ही रहने वाले हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि धनरुआ के बीर महादेव मंदिर के पास से छात्रा को दो युवक ने अगवा कर लिया। इस दौरान जब छात्रा शोर मचाने लगी तो युवक ने उसका मुंह में गमछा से बंद करा दिया और फिर उसे गया-पटना रोड पर एक सुनसान पुल के नीचे ले गए और फिर बारीबारी से उसके साथ गंदा काम किया।

बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद छोड़कर भागे आरोपी

बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद दोनों युवक उसे वापस महादेव मंदिर के पास छोड़कर भाग गए। इधर पीड़िता के गायब होने के बाद जब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह सड़क किनारे मिली। तब बच्ची ने अपने साथ हुए ज्यादती की बात बताई तो परिवार वाले हैरान रह गए। इसके बाद किशोरी के परिजन धनरुआ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी शुरु कर दी। आरोपी की पहचान संजय यादव के बेटे रोहित कुमार और सूर्यमल यादव के बेटे सौरभ कुमार के रूप में हुई है। इसमें एक आरोपी सौरभ शादीशुदा है।

Read more: ‘केवल गुजरात को बढ़ावा देने के लिए सरकार कर रही ये काम’, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सरकार पर लगाया बड़ा आरोप 

पुलिस ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

Gangrape with a girl who went to attend a wedding: घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि पीड़िता के रिश्ते के एक भाई की शादी है, जिसमें शामिल होने के लिए वह यहां आई थी। रविवार शाम परिछावन की रस्म में वह सभी लोगों के साथ महादेव स्थान मंदिर गई थी। जहां उसे दो युवक ने अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर रेप किया। इधर बच्ची जब घरवालों को नहीं मिली तो उसकी तलाश की तो वह सड़क किनारे पड़ी हुई थी। मामले में पुलिस ने बताया कि छात्रा के साथ रेप का केस दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers