RJD नेता लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स की इमरजेंसी में भर्ती कराए गए

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जांच के लिए उनका ब्लड लिया गया है।

Edited By: , November 26, 2021 / 09:41 PM IST

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जांच के लिए उनका ब्लड लिया गया है। फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है जिसे गंभीर माना जाए।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

लालू पिछले तीन दिनों से बिहार में थे। वहां सीबीआई कोर्ट में पेशी के साथ ही राजद के कार्यालय में कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे। इस दौरान जीप चलाते हुए लालू का वीडियो खूब वायरल हुआ।

read more: गुरू घासीदास केन्द्रीय विवि में NAAC एक्रीडिटेशन जागरुकता कार्यशाला का आयोजन, कुलपति ने कहा-‘देश में नवाचार की मिसाल बनेगा सीयू’

अपनी पिछली बिहार यात्रा के दौरान भी लालू की तबीयत बिगड़ गई थी। अचानक बिहार का दौरा बीच में रद कर ठीक दिवाली से पहले उन्हें वापस दिल्ली आना पड़ा था। उस दौरान भी लालू ने दस दिनों के प्रवास में उपचुनाव में प्रचार भी किया था। साथ ही इन 10 दिनों में रोज दर्जनों लोगों से मुलाकात भी की था। इस कारण ही उनकी तबीयत फिर से नासाज होने की बात कही जा रही थी।

read more: इन त्योहारों पर भी मिलेगी सरकारी छुट्टी, बंद रहेंगे सभी का शासकीय कार्यालय, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

कई साल से लालू की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह से जेल में रहते हुए भी उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। उससे पहले रिम्स में भी उनका इलाज चल रहा था। जेल से जमानत मिलने के बाद भी लालू यादव खराब स्वास्थ्य की वजह से ही बिहार की जगह दिल्ली में ही थे। दिल्ली में वह राज्यसभा सांसद बेटी मीसा के आवास पर रहते हैं। वहीं से लगातार स्वास्थ्य की जांच के लिए अस्पताल आना जाना होता है।

बिहार में कांग्रेस-राजद गठबंधन को लेकर असमंजस बरकरार, कांग्रेस ने लालू पर लोगों को ‘गुमराह’ करने का आरोप लगाया