lover shot girl in private part

छठ पूजा मनाकर आ रही लड़की के प्राइवेट पार्ट पर सनकी आशिक ने मारी गोली, वजह जानकर आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

छठ पूजा मनाकर आ रही लड़की के प्राइवेट पार्ट पर सनकी आशिक ने मारी गोली! lover shot girl in private part

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 08:43 PM IST, Published Date : November 20, 2023/8:43 pm IST

पटना: lover shot girl in private part बिहार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सनकी आशिक ने एक लड़की और उनके परिवार के दो सदस्यों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि इस घटना में चार अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोस में ही रहता है। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

Read More: Gold Smuggling News: अजब-गजब स्मगलिंग.. अब क्रेडिट कार्ड के भीतर सोने की तस्करी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

lover shot girl in private part मिली जानकारी के अनुसार, घटना लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र का है। दरअसल, आरोपी लड़की का परिवार दोनों की शादी से राजी नहीं था। जिसकी वजह से गुस्साए आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि लड़की और उसका परिवार छठ पूजा करके वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान सनकी आशिक ने लड़की के साथ उसके परिवार के छह लोगों पर गोलियां बरसाई और लड़की के प्राइवेट पार्ट पर उसने गोली मार दी।

Read More: Redmi Note 13R Pro : Redmi ने लॉन्च किया अपना एक और दमदार स्मार्टफोन, कीमत है मात्र इतनी 

घटना के बाद मौके पर पहुंची जिलाधिकारी ने बताया कि बदले की भावना से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि मृतकों में शशि भूषण झा के पुत्र चंदन झा और राजनंदन झा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है जबकि एक अन्य घायल का इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp