रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ऐसी हालत में देख ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा |

रात के अंधेरे में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ऐसी हालत में देख ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा

Lover went to meet married girlfriend : जिसके बाद उन्होंने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने का आरोप शादीशुदा प्रेमिका, उसके पति, ससुर और देवर पर लगा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:49 AM IST, Published Date : November 16, 2022/2:33 pm IST

Lover went to meet married girlfriend : आरा, 15 नवंबर 2022। बिहार के आरा में एक युवक को इस कदर पीटा गया कि उसी मौत ही हो गई। दरअसल, युवक अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा था, तभी महिला के ससुराल वालों ने दोनों को साथ में देख लिया, जिसके बाद उन्होंने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने का आरोप शादीशुदा प्रेमिका, उसके पति, ससुर और देवर पर लगा है।

घटना बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव की बताई जा रही है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और आरोपी प्रेमिका, उसके पति और देवर सहित ससुर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, मृतक की पहचान चंदन पाण्डेय के रूप में हुई, जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव का निवासी था।

read more: PM modi in G20 summit: हाथ में हथौड़ा लेकर गर्व महसूस कर रहे थे PM मोदी, सम्मान में ताली बजा रहे थे 20 देशों के राष्ट्राध्यक्ष..देखें Video

मिली जानकारी के अनुसार युवक यूपी के बनारस में प्राइवेट जॉब करता था, बताया जा रहा है कि धमवल गांव निवासी चंदन पांडेय का अपने ही गांव धमवल की रहने वाली रुबी देवी से शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था, रुबी की शादी 2018 में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी राजू पासवान से हो गई, लेकिन चंदन और रुबी का छुप-छुपकर मिलना जुलना बंद नहीं हुआ। सोमवार देर रात को चंदन तिवारी रुबी से मिलने के लिए उसके ससुराल सोहरा गांव पहुंच गया था।

Lover went to meet married girlfriend: रुबी के कहने पर वह उसके घर आया, जब दोनों कमरे में एक साथ थे, तभी ससुराल वालों ने उन्हें देख लिया, यह सब देखते ही चंदन पांडेय वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन प्रेमिका के पति राजू पासवान और उसके घर के लोगों ने चंदन को पकड़कर लाठी डंडे से पीटना शुरू किया, वह रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन वे लोग रुके नहीं और उसे पीटते रहे, जिससे चंदन की मौत हो गई।

read more:  भारत जोड़ो यात्रा : यहां देखें मध्यप्रदेश में कार्यक्रम का दिनांक और समय सहित पूरी जानकारी

महिला ने प्रेम संबंध से किया इंकार

पुलिस ने जब प्रेमिका रुबी देवी से हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो उसने चंदन से प्रेम संबंध की बात को झूठ बताया, रुबी ने कहा कि चंदन और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, दोनों आपस में लड़ने लगे, इसी बीच चंदन ने उसके पति पर धारदार हथियार से वार भी किया, चंदन की मौत कैसे हुई इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता।