भारत जोड़ो यात्रा : यहां देखें मध्यप्रदेश में कार्यक्रम का दिनांक और समय सहित पूरी जानकारी |

भारत जोड़ो यात्रा : यहां देखें मध्यप्रदेश में कार्यक्रम का दिनांक और समय सहित पूरी जानकारी

Bharat Jodo Yatra MP : मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब 23 नवंबर से प्रारंभ होगी। यह अब तीन की जगह पांंच दिसंबर को आगर से होती हुई राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 16, 2022/1:18 pm IST

Bharat Jodo Yatra MP: भोपाल। मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब 23 नवंबर से प्रारंभ होगी। यह अब तीन की जगह पांंच दिसंबर को आगर से होती हुई राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी। राहुल गांधी के 21 और 22 नवंबर को गुजरात चुनाव में प्रचार पर जाने के कारण यात्रा के कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बताया कि यात्रा महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले से होती हुई मध्य प्रदेश की सीमा में बुरहानपुर के बोदरली से प्रवेश करेगी। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार बीस नवंबर को यात्रा शाम साढ़े सात बजे यहां पहुंचेगी। रात्रि विश्राम सीतापुर में होगा।

Bharat Jodo Yatra MP: 21 और 22 नवंबर को राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे, इसलिए यात्री यहीं दो दिन विश्राम करेंगे। 23 नवंबर को बस स्टैंड से यात्रा सुबह छह बजे प्रारंभ होकर दस बजे सेंट जेवियर इंटरनेशनल स्कूल पहुंचेगी। ट्रांसपोर्ट नगर में नुक्कड़ सभा रखी गई है। रात्रि विश्राम इंजीनियरिंग कालेज झिरी में होगा। 24 नवंबर को निंबोला बस स्टैंड से यात्रा प्रारंभ होकर असीरगढ़ पहुंचेगी।

read more: ‘पसमांदा मुस्लिम समाज’ का राग भाजपा व आरएसएस का नया शिगुफा :मायावती

read more: Bilaspur News: Guru Ghasidas College की गिरी दीवार | हादसे में 2 छात्र घायल