Man married sister-in-law and girlfriend

रंगीन मिजाज आशिक.. भाभी संग रचाई शादी, गर्लफ्रेंड के साथ भी लिए सात फेरे, खुलासा होने पर जो किया

Man married sister-in-law and girlfriend रंगीन मिजाज आशिक.. भाभी संग रचाई शादी, गर्लफ्रेंड के साथ भी लिए सात फेरे, खुलासा होने पर जो किया

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : June 27, 2023/1:53 pm IST

बिहार। राजधानी पटना से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां जक्कनपुर इलाके में दो महिलाओं से शादी करने वाला एक ऑटो ड्राइवर कातिल बन गया। आरोपी ने पहले अपनी भाभी से शादी रचाई, फिर गर्लफ्रेंड संग भी सात फेरे ले लिए और जब गर्लफ्रेंड को उसकी पहली शादी के बारे में पता चला, तो ऑटो वाले ने उसकी हत्या कर दी। फिर शव को बोरे में बांधकर गंगा नदी में फेंक दिया। यह वारदात 23 जून की रात की है। इस मामले में जक्कनपुर थाने की पुलिस ने आरोपी उमेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: कंप्यूटर ऑपरेटर के अजब-गजब शौक..! लाखों का घोटाला कर खरीदी ऐसी चीजें, खुलासा होने पर पुलिस भी रह गई हैरान 

मृतिका के मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

आरोपी पटना में जक्कनपुर थाना इलाके के जनार्दन गली में किराये के मकान में रहता था। उसके पास से ऑटो भी बरामद किया गया जिस पर वह सुनीता की लाश को लेकर जेपी सेतु तक गया और वहां से गंगा नदी में फेंक दिया। सुनीता के मायके वालों का आरोप है कि उमेश ने उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया। मायके वालों ने जब सुनीता से बात करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। बात नहीं होने से शक के आधार पर मायके वाले उसके जक्कनपुर स्थित किराये के कमरे पर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा बंद देखा।

इस बीच रेल पटरी के समीप उमेश की भाभी मिली। उसने बताया कि सुनीता कहीं चली गई है। संदेह होने पर उसके परिजन जक्कनपुर थाने पहुंचे और वहां पुलिस से शिकायत की। फिर जांच के बाद सच्चाई सामने आ गई। जक्कनपुर के थानेदार सुदामा सिंह के मुताबिक सुनीता की मौत को लेकर उसकी मां और दानापुर की रहने वाली आशा देवी ने दहेज हत्या का केस दर्ज करवाया है।

Read More: राजधानी से इस रूट पर जाने वाले हो जाएं सावधान..! भारी बारिश से टूटा सड़क संपर्क 

तीन महीने पहले हुई थी दोनों की शादी

आरोपी ने तीन माह पहले ही सुनीता से लव मैरिज किया था। तब से वह उसके साथ जक्कनपुर में किराये का मकान लेकर रहने लगा। शादी के बाद सुनीता को पता चला कि उमेश ने अपनी भाभी से भी शादी कर रखी है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के भाई का छह साल पहले देहांत हो गया था। उमेश की भाभी तीन बच्चे की मां है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सुनीता और उमेश के बीच वाद-विवाद शुरू हो गई। वह उमेश को भाभी से दूर रहने को कहने लगी। हत्या के बाद वह जक्कनपुर में ही रहने वाली भाभी के पास जाकर छुप गया था।

Read More: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, इस बात को लेकर साले ने जीजा पर दागी गोलियां 

पुलिस ने जब आरोपी उमेश से पूछताछ की तो उसने बताया कि सुनीता ने झगड़ा करने के बाद फांसी लगा ली थी। जब उसने अपनी बीवी को फंदे से लटकता देखा तो डर गया। भयवश शव को बोरे में रख दिया। फिर उसे ऑटो से लेकर जेपी सेतु पर गया और वहां से शव को गंगा में फेंक दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers