मोदी बिहार के नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे |

मोदी बिहार के नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

मोदी बिहार के नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

:   Modified Date:  April 7, 2024 / 10:29 AM IST, Published Date : April 7, 2024/10:29 am IST

नवादा, सात अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘‘एक्स’’ पर कहा, ‘‘बिहार में एक बार फिर भाजपा-राजग की भारी लहर देखने को मिल रही है। आज सुबह करीब 11 बजे नवादा की जनसभा में मतदान को लेकर उत्साहित अपने परिवारजनों से मिलने का सौभाग्य मिलेगा।’’

नवादा से भाजपा के उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने शनिवार को ‘एक्स’ पर बताया था कि सात अप्रैल को नवादा में प्रधानमंत्री मोदी का आगमन हो रहा है।

उन्होंने कहा था, “कल एक ऐतिहासिक दिन है, इसलिए नहीं कि चुनाव है और प्रधानमंत्री जी आ रहे हैं, बल्कि इसलिए कि नवादा के लिए एक विस्तृत योजना प्रधानमंत्री जी ने सोच रखी है।”

ठाकुर ने अपने पोस्ट में कहा था, ‘‘विकसित भारत जो मोदी जी का संकल्प है उसमें विकसित नवादा को सम्मिलित करते हुए एक नया अध्याय आरंभ करना है।”

नवादा बिहार की उन चार लोकसभा सीट में से एक है जहां पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को चुनाव होना है। इसी के साथ पहले चरण में जमुई, औरंगाबाद और गया में भी मतदान होना है।

मोदी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रचार अभियान की शुरुआत बृहस्पतिवार को जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर की थी जो चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में उनकी पहली रैली थी।

भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान आरक्षित सीट जमुई का लगातार दो बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने जीजा अरुण भारती को इस संसदीय सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

भाषा अनवर शोभना नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)