Teacher was having sex with cook in school: स्कूल में शिक्षक कर रहे थे गुलूगुलू

स्कूल में शिक्षक कुक के साथ कर रहे थे गुलूगुलू, पंचायत ने सुनाया ऐसा फैसला जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Teacher was having sex with cook in school: स्कूल में शिक्षक कुक के साथ कर रहे थे गुलूगुलू, पंचायन ने सुनाया ऐसा फैसला जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 18, 2022/10:07 am IST

Teacher was having sex with cook in school: बगहा। बिहार में विद्या के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल से शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां बच्चों को सही राह सिखाने वाले शिक्षक खिद ही गतल रास्ते पर चल रहे है। बिहार के बगहा के सरकारी स्कूल से ऐसा चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। स्कूल में शिक्षक कुछ ऐसा काम करते पकड़ा गए जिसके बाग ग्रामीणों ने उन्हे रातभर कमरे में बंद कर रखा। इसके बाद सुबह पंचायत बुलाकर उनका फैसला किया गया।

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का एमपी दौरा आज, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम देखें यहां

स्कूल में मना रहे थे हनीमून

Teacher was having sex with cook in school: दरअसल, मामला जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है। ये मामला तीन दिन पुराना है। स्कूल में एक शिक्षक आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गए। वे भी स्कूल में ही खाना बनाने वाली की रसोइया के साथ। दिन दहाड़े स्कूल के रसोई घर में शिक्षक और रसोइया आपत्तीजनक हालत में मिले। ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया इसके बाद दोनों को रात भर अलग-अलग कमरे में बंद किया इसके बाद सुबह पंचायत बुला कर फैसला किया गया। पंचायत के दौरान स्कूल के बच्चे भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- यूनिवर्सिटी की आठ छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास, कॉलेज प्रबंधन में मचा हड़कंप, छात्रा ने 60 लड़कियों के साथ किया था ये काम

पंचायत ने सुनाया ये फैसला

Teacher was having sex with cook in school: सुबह शिक्षक ने पंचायत से माफी मांगी। इसी के साथ शिक्षक ने रसोईया से शादी करने की इच्छा जाहिर कि लेकिन ग्रामीण इसके लिए नहीं मानें। पंचायत का कहना था कि शिक्षक पहले से ही शादीशुदा है। इसलिए दूसरी शादी नहीं हो सकती है। उसके दो बच्चे भी हैं। जबकि रसोईया के पति की मौत हो चुकी है। पंचायत ने फैसला सुनाते हुए शिक्षक पर जुर्माना लगाया। जिसमें रसोइया को आर्थिक आजीवन आर्थिक सहायता करने की बात कही गई। शिक्षक को सभी के सामने माफी मांगने का दंड लगाया गया। इस मामले में शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश जारी कर दिए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें