Chandigarh University girls students nude video viral

यूनिवर्सिटी की आठ छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास, कॉलेज प्रबंधन में मचा हड़कंप, छात्रा ने 60 लड़कियों के साथ किया था ये काम

Chandigarh University girls students video viral : पंजाब की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटियों में से एक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक बड़ा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 18, 2022/8:09 am IST

मोहाली : Chandigarh University girls students video viral : पंजाब की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटियों में से एक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां आठ लड़कियों ने आत्महत्या का प्रयास किया है। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है। छात्रों के सामूहिक आत्महत्या के प्रयास से पूरी यूनिवर्सिटी प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल कर ऐसे बनाती थी शिकार, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 3 युवतियां गिरफ्तार 

छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते समय बनाया वीडियो

Chandigarh University girls students video viral : बता दें कि, छात्रों ने यह कदम अपनी वीडियो वायरल होने के बाद उठाया है। मिली जानकरी के अनुसार लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना लिया और उसे एक युवक को भेज दिया। छात्राओं ने जब सोशल मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई। इसके बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़े : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान 

वीडियो देखने के बाद छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास

Chandigarh University girls students video viral : बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है। वहीं, छात्राओं ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामला दबाने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है । छात्राओं का कहना है कि, उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़े : अनुष्का शर्मा को देखकर बेकाबू हो गए विराट कोहली, सरेआम कर दी ऐसी हरकत, दंग रह गए फैंस 

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Chandigarh University girls students video viral : भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी। बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए। हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया।

भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा। उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया। गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers