Teenage girl Raped : किशोर लड़की से हैवानियत! पहले तीन दिनों तक किया रेप, फिर गले में गमछा बांध पूरे गांव में घुमाया |

Teenage girl Raped : किशोर लड़की से हैवानियत! पहले तीन दिनों तक किया रेप, फिर गले में गमछा बांध पूरे गांव में घुमाया

Teenage girl cruelty Raped

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:14 AM IST, Published Date : November 3, 2022/9:40 am IST

Teenage girl cruelty Raped: समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। यहां पर एक शख्स ने एक किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक के परिजनों ने उसको सबके सामने अपमानित किया। परिजनों ने नाबालिग लड़की के गले में गमछा बांधकर उसे पूरे गांव में घुमाया। इस सनसनीखेज घटना के बा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

read more: Madhya Pradesh Latest News Today | Good Morning MP | मध्यप्रदेश आज की बड़ी खबरें | 3 November 2022

पुलिस के अनुसार बुधवार को मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। हालांकि, आरोपी की मां अभी भी फरार है। घटना 26 अक्टूबर को समस्तीपुर जिले के अंगरघाट थाना क्षेत्र के एक गांव बताई जा रही है। इस घटना में आरोपी विपिन पासवान का काफी समय से लड़की के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। वह उसे शादी का झांसा देकर अपने घर ले आया और तीन दिन तक उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

Teenage girl cruelty Raped: यहां जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने विपिन की इस हरकत पर आपत्ति जताई। हालांकि, विपिन, उसके पिता ननकी पासवान, भाई सुनील पासवान ने अपनी मां के साथ लड़की के चरित्र पर सवाल उठाए। आरोपियों ने उसके गले में गमछा बांधकर पूरे गांव में घुमाया।

read more:  Petrol Diesel Prices : इन राज्यों में सस्‍ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें क्या हैं आपके शहर का रेट

पुलिस के अनुसार, ‘बेहद अपमान का सामना करने के बाद, पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें से 3 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। विपिन की मां अभी भी फरार है।