पत्नी और बेटी का रेप कर अपने साथ ले गए आरोपी, पीड़ित ने कहा अब धर्मांतरण के लिए बना रहे दबाव |

पत्नी और बेटी का रेप कर अपने साथ ले गए आरोपी, पीड़ित ने कहा अब धर्मांतरण के लिए बना रहे दबाव

सुधीर साह ने आरोप लगाया है कि गांव के मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद अरमान उनकी पत्नी एवं बेटी के साथ लंबे समय से बलात्कार करते आ रहे हैं, उन्‍होंने बताया कि नाग पंचमी की रात तीनों आरोपी अज्ञात साथियों के साथ पहले उनकी पत्नी और बेटी से बलात्कार किया, फिर उनका अपहरण कर अपने साथ लेकर चले गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:41 AM IST, Published Date : July 26, 2022/11:25 am IST

wife and daughter raped : बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, मुस्लिम बहुल गांव में रहने वाले एक हिन्‍दू परिवार ने खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बहू-बेटी के साथ रेप किया गया और उसके बाद उन्‍हें अगवा कर लिया। पीड़ित परिवार ने स्‍थानीय प्रशासन पर भी मामले को गोलमोल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि अब उनपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया जा रहा है।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

जानकारी के अनुसार, जबरन धर्मांतरण और लव जिहाद से जुड़ा यह मामला जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है। न्‍याय की आस में कोर्ट परिसर पहुंचे पीड़ित परिवार ने कहा कि उनके साथ अपने ही देश में अन्याय हो रहा है। उन्‍हें न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं।

read more:  Raipur मूक-बधिर हत्याकांड Live Video : देखिए कैसे युवक का गला रेतने के बाद भी पास में खड़ी रही आरोपी

wife and daughter raped : दरअसल, सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के सुधीर साह ने आरोप लगाया है कि गांव के मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद अरमान उनकी पत्नी एवं बेटी के साथ लंबे समय से बलात्कार करते आ रहे हैं। वह उनके खिलाफ कुछ नहीं कर पाते हैं, सुधीर ने बताया कि नाग पंचमी की रात तीनों आरोपी अपने अज्ञात साथियों के साथ उनके घर पर धावा बोल दिया था। आरोपियों ने पहले उनकी पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार किया, फिर उनका अपहरण कर अपने साथ लेकर चले गए।

read more:  अगले 2 दिन तक कैसा रहेगा मौसम, विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

सुधीर शाह का आरोप है कि आरोपियों द्वारा पूर्व में भी परिवार की महिलाओं के साथ बलात्कार सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दिया गया था, अब जबरन धर्मांतरण के लिए दबाव डाला जाता है। जब इस बात की शिकायत करने महिला सिंघौल थाना पहुंची तो आरोपियों ने दबाव बनाकर उल्टे सुधीर साह पर ही मामला दर्ज करवा दिया। स्थानीय प्रशासन से न्याय की उम्मीद लगाए जब सुधीर साह को न्याय का कोई रास्ता नजर नहीं आया, तब थक हार कर उन्‍होंने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है।