Truck crushed people eating food in hotel, 5 people died

होटल में खाना खा रहे थे लोग, अचानक हो गया ये हादसा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, मचा अफरातफरी

होटल में खाना खा रहे थे लोग, अचानक हो गया ये हादसा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत! Truck crushed people eating food in hotel, 5 people died

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:17 PM IST, Published Date : August 3, 2022/9:01 pm IST

वैशाली। 5 people died बिहार के वैशाली जिले से एक दिल दहलाने वाला घटना हुआ है। यहां एक होटल में खाना खा रहे लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदते हुए होटल में घुस गया। इस हादसे में खाना खा रहे 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए। आक्रोशित लोगों ने ट्रक ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

Read More: ED के एक्शन से कांग्रेस में टेंशन! CM गहलोत बोले- AICC दफ्तर को छावनी में बदलना देश में अघोषित आपातकाल 

5 people died मिली जानकारी के अनुसार, घटना वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा का है। बताया जा रहा है कि यहां एक होटल में लोग खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर होटल में घुस गया। बताया जा रहा है कि ट्रक ने पहले दो ई-रिक्शा और ऑटो को जोरदार टक्कर मारी थी। इसके बाद वह सड़क होटल में घुसा। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरु कर दिया। वहीं ट्रक ड्राइवर से भगने से पहले भीड़ ने उसे मौके से ही पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

Read More: मंत्रालय की महिला कर्मचारी ने की आत्महत्या, कर्मचारी मंच ने सीएम को लिखा पत्र, लगाए ये आरोप 

मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत करवाया और शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी। वहीं मरने वालों की संख्या को लेकर अब तक पुष्टि नहीं की है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हंगामा जनप्रतिनिधियों की पहल पर शांत हुआ है। फिलहाल प्रशासन की टीम हालात को नियंत्रित करने और मामले की जांच में जुट गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers