CM Gehlot said on the action of ED - is an undeclared emergency

ED के एक्शन से कांग्रेस में टेंशन! CM गहलोत बोले- AICC दफ्तर को छावनी में बदलना देश में अघोषित आपातकाल

CM Gehlot said on the action of ED : दलते माहौल को देखते हुए पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय के सभी रास्तों को भी बंद कर दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 3, 2022/7:50 pm IST

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में आज ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रवर्तन निदेशालय ने यंग इंडिया का दफ्तर सील कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस मुख्यालय के पास भी हलचल बढ़ गई है। वहीं बदलते माहौल को देखते हुए पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय के सभी रास्तों को भी बंद कर दिया। इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ेंः  Sarkari Naukri: महिलाओं के लिए यहां 10 हजार पदों पर निकली भर्ती, आज से ही करें आवेदन

कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इसमें जयराम रमेश, अजय माकन और अभिषेक मनु सिंघवी शामिल थे। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस मुख्यालय के साथ-साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घरों को पुलिस ने घेर लिया है। पीसी में अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि महंगाई की बात ना हो, भय का माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टीए कांग्रेस पार्टी के साथ आतंकी के तरह ट्रीट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः  ’मुझे खुश करने के लिए ये काम करते है रणबीर’… आलिया भट्ट ने खुलेआम बता दी अंदर की बात

छावनी में बदलना अघोषित आपातकाल

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय और 10 जनपथ को पुलिस छावनी में बदलना अघोषित आपातकाल है। नेशनल हेराल्ड, यंग इंडियन, कार्यालय को जबरदस्ती सील कर दिया गया है। इस तानाशाही सरकार के खिलाफ जनता कांग्रेस के साथ खड़ी नहीं हुई तो इसका खामियजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंः  Shukra Gochar 2022 : 3 दिन बाद चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, होगी पैसों की बारिश

और भी है बड़ी खबरें…