JDU के दिग्गज नेता की बिगड़ी तबीयत, मेदांता में भर्ती, एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजने की तैयारी |

JDU के दिग्गज नेता की बिगड़ी तबीयत, मेदांता में भर्ती, एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजने की तैयारी

JDU MLC Neeraj Kumar: उन्हें राजधानी पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनके बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद भेजा जा रहा है। उन्हें एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजने की तैयारी चल रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 2, 2022/12:19 pm IST

JDU MLC Neeraj Kumar: पटना: बिहार में जेडीयू के दिग्गज नेता और एमएलसी नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनके बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद भेजा जा रहा है। उन्हें एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजने की तैयारी चल रही है।

read more:  भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर

पटना के मेदांता अस्पताल में इलाज

जेडीयू के विधान पार्षद और पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार पिछले कई दिनों से बीमार हैं। उनका इलाज पटना के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रहे थे। इसी बीच फैसला लिया गया कि उन्हें एयर एंबुलेंस से हैदराबाद भेजा जाएगा।

read more: मां-बाप ने अपने ही इकलौते बेटे को मरवाने के लिए दी 8 लाख की सुपारी, ऐसे हुआ पूरा मामले का खुलासा, इस बात से थे परेशान

11 अक्टूबर को हुआ था पेसमेकर इम्प्लान्टेशन

JDU MLC Neeraj Kumar: इससे पहले जेडीयू नेता नीरज कुमार ने 11 अक्टूबर को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि पटना के मेदांता अस्पताल में [इंप्लानटेबल कार्डियोवर्टर- डिफिब्रीलेटर (ICD)] पेसमेकर प्रत्यारोपण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने आगे लिखा कि डॉ. प्रमोद कुमार के साथ अन्य डॉक्टर और उनके सहयोगी का आभार।

नीरज कुमार की गिनती जेडीयू के कद्दावर नेताओं में होती है। अभी वो जेडीयू एमएलसी हैं और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता है। वो नीतीश कुमार सरकार में सूचना और जनसंपर्क विभाग मंत्री भी रह चुके हैं।