Video made of obscene act with minor

पड़ोसी ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Video made of obscene act with minor : नाबालिग के साथ अश्लील हरकत कर वीडियो बनाने का एक मामला प्रकाश में आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : March 6, 2023/4:39 pm IST

Video made of obscene act with minor : पटना। बिहार में अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। आए दिन लूट, अपहरण, रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही है। नाबालिग के साथ अश्लील हरकत कर वीडियो बनाने का एक मामला प्रकाश में आया है। मामला बनमनखी थाना के नगर परिषद क्षेत्र का है। आरोप बच्ची के पड़ोसी पर लगा है जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

read more : Dongargarh News: होली से पहले शहर के नामचीन गुंडे-बदमाश पुलिस की हिरासत में, सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने के लिए उठाया ऐसा कदम 

Video made of obscene act with minor : आरोप है कि पीड़िता की मां की फरियाद पर जब पुलिस ने ध्यान नहीं दिया तो मामले की सूचना चाइल्ड लाईन को दी गई। चाइल्ड लाईन से आए मयूरेश गौरव एवं रूबी रानी ने पीड़ित बच्ची एवं आसपड़ोस के लोगों से पूछताछ कर सूचना पुलिस के वरीय अधिकारियों को दी। जिसके बाद बनमनखी पुलिस हरकत में आई। मामला दो-ढाई महीने पूर्व का बताया जा रहा है।

read more : शादी के बाद सिद्धार्थ-कियारा ने लिया बड़ा फैसला, अब साथ मिलकर करेंगे ये काम, फैंस को नहीं हो रहा यकीन 

Video made of obscene act with minor : बताया जा रहा है कि लगभग पैंतीस साल का पड़ोसी बच्ची के साथ अश्लील हरकत किया करता था। जिसका किसी विधि से वीडियो बना लिया गया। आरोपी व्यक्ति के भाई ने वीडियो बच्ची के पिता को दिखा दिया। जिससे सदमे में बच्ची के पिता की मौत हो गई। बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने कहा कि रविवार से पूर्व इस घटना की जानकारी उन्हें नहीं थी।

read more : Vidisha News: एक दूसरे से शादी करना चाहते थे मामा-भांजी, परिजनों के नहीं मानने पर काटी हाथ की नसें, फिर… 

जैसे ही घटना की जानकारी मिली कि पीड़ित बच्ची एवं उसकी मां से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आरोपी व्यक्ति फरार है। पुलिस मामले के हर एंगल पर जांच करने में जुट गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें