Bihar Crime News : ट्रेन की बोगी में ट्रॉली बैग में इस हालत में मिली महिला, देखकर RPF टीम के भी उड़े होश | Woman found in this condition in trolley bag in train bogie

Bihar Crime News : ट्रेन की बोगी में ट्रॉली बैग में इस हालत में मिली महिला, देखकर RPF टीम के भी उड़े होश

Dead Body Found in Janata Express : एक बैग में महिला की सिर कटी लाश मिली। बैग में लाश मिलने से पूरी बोगी में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : May 18, 2024/1:41 pm IST

पटना : Dead Body Found in Janata Express : ट्रेन में सफर करते समय आपने देखा होगा कि लोग अपना समान कहीं भी रख देते हैं और कई बार लावारिस समान भी यात्रियों को देखने के लिए मिलता है। लेकिन जरा सोचिये की आप ट्रेन में सफर कर रहें हैं और आपके आस-पास पड़े बैग में एक लाश हो और जब ये बात आपको पता चले तो आपको कैसा लगेगा। ऐसा ही कुछ हुआ पटना से मुंबई जा रही जनता एक्सप्रेस में। यहां एक बैग में महिला की सिर कटी लाश मिली। बैग में लाश मिलने से पूरी बोगी में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : Agra Crime News: बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

बैग में मिला महिला का सिर कटा शव

Dead Body Found in Janata Express : दरअसल, जनता एक्सप्रेस पटना से मुंबई जानें के लिए रवाना ही। इस बीच ट्रेन के जनरल बोली में एक लला रंग का ट्रॉली बैग यात्रियों को लावारिश पड़ा दिखा। जिससे खून टपक रहा था। ट्रेन में सवार लोगों ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने ट्रॉली बैग खोला तो उनके होश उड़ गए। दरअसल बैग में एक करीब 25 साल की महिला की सिर कटी लाश थी। महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे। महिला सिर्फ ब्लाउज-पेटीकोट में थी। आरपीएफ ने महिला का शव बरामद कर ट्रॉली सहित यूपी के मिर्जापुर जिले के चुनार स्टेशन पर उतारा। आरपीएफ मामले की आगे जांच पड़ताल के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp