'तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे', परिवार से तनातनी के बीच नए लुक में नजर आए तेज प्रताप | 'You make fun of us, we will tear you down', Tej Pratap seen in a new look amidst tension with family

‘तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे’, परिवार से तनातनी के बीच नए लुक में नजर आए तेज प्रताप

'तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे', परिवार से तनातनी के बीच नए लुक में नजर आए तेज प्रताप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:45 PM IST, Published Date : October 21, 2021/3:08 am IST

Tej Pratap in new look : पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने एक नए लुक में सामने आए हैं। इस नए लुक के फोटो को उन्होंने खुद ट्विटर पर शेयर भी किया। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने अपने विरोधियों पर भी हमला किया है। तेज प्रताप ने नए हेयरकट को लेकर ट्वीट किया है। तेज प्रताप ने अपना फोटो ट्वीट कर कहा है- तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे..!

read more: धनशोधन मामला: अदालत ने एकनाथ खडसे को एक सप्ताह के लिए गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा दी

तेज प्रताप को लेकर अभी लालू परिवार में घमासान मचा हुआ है। तेज प्रताप कई बार बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर सीधे तौर पर निशाना साध चुके हैं। अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर भी उन्होंने कई हमले किए हैं। ऐसे में तेज प्रताप की ये धज्जियों वाली चेतावनी किसी विरोधी पार्टी के लिए है या अपने घर वालों के लिए ये कहना मुश्किल है।

read more: पुलिसकर्मियों का 25 फ़ीसदी बढ़ाया जाएगा ये भत्ता, सिम के साथ हर साल 2 हजार का रिचार्ज भी, इस राज्य सरकार ने दिया तोहफा

राज्य में हो रहे उपचुनाव के लिए भी तेजप्रताप को राजद के स्टार प्रचारकों में जगह नहीं मिली थी। तेजप्रताप के साथ-साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती का नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से गायब था। इसे लेकर भी तेजप्रताप, तेजस्वी पर हमला बोल चुके हैं।

read more: टीकों की 100 करोड़ खुराक दिया जाना विश्व पटल पर भारत के सामर्थ्य का प्रतीक: भाजपा

तेजस्वी ने लिखा था- “ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया, मां ने आंखें खोल दी, घर में उजाला हो गया… मेरा नाम रहता ना रहता, मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था… इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं, दशहरा में हम मां की ही अराधना करते हैं ना जी…”

बिहार के नेता की बेटी बॉलीवुड में मचा रहीं धमाल, कातिल अदाएं देख फटी रह जाएंगी आंखे