बिहार के नेता की बेटी बॉलीवुड में मचा रहीं धमाल, कातिल अदाएं देख फटी रह जाएंगी आंखे | Bihar's leader's daughter neha sharma is making a splash in Bollywood

बिहार के नेता की बेटी बॉलीवुड में मचा रहीं धमाल, कातिल अदाएं देख फटी रह जाएंगी आंखे

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो बिहार के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। नेहा भी बिहार के भागलपुर से मायानगरी में आईं और अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहीं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:34 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:34 pm IST

नईदिल्ली। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो बिहार के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। नेहा भी बिहार के भागलपुर से मायानगरी में आईं और अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहीं। बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) एक पॉलिटिकल फैमिली से आती है, नेहा शर्मा के बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे कि नेहा कहां की रहने वाली हैं और उनका राजनीति से क्या लेना-देना है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) बिहार के कांग्रेसी नेता अजीत शर्मा (Ajit Sharma) की बेटी हैं। अजीत शर्मा कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा पहुंचे थे, चुनाव प्रचार और रैलियों के दौरान नेहा भी अपने पिता के साथ नजर आई थीं, नेहा ने पिता के साथ कई चुनावी दौरे भी किए थे।


साल 2007 में नेहा (Neha Sharma) ने तेलुगू फिल्म ‘चिरूथा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। बॉलीवुड में नेहा ने फिल्म ‘क्रूक’ से एंट्री की, इस फिल्म में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं। नेहा को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया था और वो एकदम से सुर्खियों में आ गई थीं।

बीते साल नेहा शर्मा (Neha Sharma) ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं, दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो किया, लोगों ने दोनों की केमिस्ट्री पसंद की थी, इनका गाना एक हिट रोमांटिक नंबर था।

नेहा (Neha Sharma), अजय देवगन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में भी दिखी थीं, फिल्म में नेहा कमला देवी के किरदार में दिखी थी, नेहा का रोल काफी छोटा था, लेकिन वो इस छोटे रोल में भी अपीलिंग लगी थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की थी।


नेहा शर्मा (Neha Sharma) ट्रेंड कथक डांसर हैं, इतना ही नहीं नेहा ने लंदन के पाइनएप्ल डांस स्टूडियोज से कई अलग-अलग डांस फॉर्मस में ट्रेनिंग भी ली हुई है, फिलहाल उन्हें अपने कमाल के डांस मूव्स दिखाने का मौका फिल्मों में नहीं मिला।


नेहा शर्मा (Neha Sharma) बेहद खूबसूरत हैं, वो अपनी तस्वीरों से लोगों को दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उनके लुक्स की लोग खूब तारीफ भी करते हैं.


नेहा शर्मा (Neha Sharma) की दो और बहने हैं और एक भाई है, उनकी दोनों बहने बड़ी ग्लैमरस हैं, वहीं एक बहन उनके साथ मुंबई में ही रहती हैं, जिन्हें अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है, उन्होंने भी नेहा जैसे ही बॉलीवुड में एंट्री कर ली है।


नेहा शर्मा (Neha Sharma) बॉलीवुड में करियर बना चुकी हैं, उनकी छोटी बहन आएशा शर्मा (Ayesha Sharma) भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आईं, खूबसूरती के मामले में आएशा भी अपनी बड़ी बहन नेहा से कम नहीं।

Neha Kakkar singh : Intresting facts and answers on Neha Kakkar Singh

 

 

 
Flowers