बिकिनी पहनकर संतरे दबा रही थीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, वीडियो ने इंटरनेट में मचाया तहलका...देखें | Actress Jhanvi Kapoor was pressing oranges wearing a bikini

बिकिनी पहनकर संतरे दबा रही थीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, वीडियो ने इंटरनेट में मचाया तहलका…देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जाह्नवी कपूर एक ऑरेंज क्रशिंग मशीन में संतरों को दबाकर उनका जूस निकालती दिखाई पड़ रही हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:46 am IST

नई दिल्ली। Actress Jhanvi Kapoor : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जाह्नवी कपूर एक ऑरेंज क्रशिंग मशीन में संतरों को दबाकर उनका जूस निकालती दिखाई पड़ रही हैं। जाह्नवी ने ये काफी काफी बोल्ड लुक दिया है जिस वजह से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: फतेहपर में अवैध असलहा कारखाने का फंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

Actress Jhanvi Kapoor  का ये बोल्ड वीडियो जितना हसीन है उतना ही फनी है वो वीडियो जिसे जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस इस वीडियो के साथ शेयर किया है, दरअसल इसी पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें जाह्नवी अपने दोनों हाथों का जोर लगाकर ऑरेंज को क्रश करने और उससे जूस निकालने की कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: अगर आवश्यकता हुई तो तालिबान के साथ काम करने का रास्ता खुला है : बोरिस जॉनसन

दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर के लुक्स और उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं, जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Expectation VS Reality। कॉमेंट सेक्शन में ढेरों यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है।