Adult Video Played on Display Board

यातायात नियमों की जानकारी देने वाले डिस्प्ले बोर्ड पर चला अश्लील वीडियो, देखते ही मोबाइल से वीडियो बनाने लगे लोग

यातायात नियमों की जानकारी देने वाले डिस्प्ले बोर्ड पर चला अश्लील वीडियो, मोबाइल से वीडियो बनाने लगे लोग! Adult Video Played on Display Board

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : April 18, 2023/2:56 pm IST

भागलपुर: Adult Video Played on Display Board बिहार में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो नेशनल नहीं इंटरनेशन न्यूज बन जाती है। हाल ही में पटना रेलवे स्टेशन के डिस्प्ले बोर्ड पर अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है, जिस पर विदेशी पोर्न स्टार ने भी ट्वीट किया था। लेकिन इस बीच बिहार के भागलपुर से एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां रेलवे स्टेशन के सामने लगे बोर्ड पर अश्लील कंटेट चलते देखा गया। हालांकि मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कुछ ही देर में इसे बंद करवा दिया था।

Read More: अजित पवार के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों के बीच आया शरद पवार का बड़ा बयान, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Adult Video Played on Display Board मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर रेलवे स्टेशन (Bhagalpur Railway Station) के पास लगे एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर अश्लील सामग्री दिखते ही बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो अपने मोबाइल फोन पर मैसेज को कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। हालांकि, मामले की सूचना मिलते ही भागलपुर का जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया और डिस्प्ले बोर्ड व संदेश को हटा दिया।

Read Mroe: Weather Update: प्रदेश में अगले दो दिनों तक चलेगी तेज गर्म हवाएं, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

जांच में पता चला कि भागलपुर नगर निगम (Bhagalpur Nagar Nigam) ने शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जीवन जागृति सोसायटी को ठेका दिया था। इसने लोगों को यातायात नियमों (Trafic Rules) के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के कुछ स्थानों पर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड लगाए हैं। एलईडी डिस्प्ले बोर्ड एक कंट्रोल रूम से संचालित होता है।

Read More: जुनियर एनटीआर के साथ नजर आए सैफ अली खान, आने वाली फिल्म में आएंगे नजर, निभाएंगे ये रोल 

जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष ने दावा किया कि इसे कुछ लोगों ने हैक कर लिया था इसलिए, अश्लील संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित हुआ। कोतवाली थाने के एसएचओ ने कहा कि जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के आवेदन पर हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इसे हैक किया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। किसी को भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक