कोरोना संकट के बीच देशवासियों के लिए अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा- 'ठहर जा' | Ajay Devgn Release Latest Song Based On The Ongoing Coronavirus Crisis Titled Thahar Ja

कोरोना संकट के बीच देशवासियों के लिए अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा- ‘ठहर जा’

कोरोना संकट के बीच देशवासियों के लिए अजय देवगन ने रिलीज किया गाना, लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए कहा- 'ठहर जा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 25, 2020/12:29 pm IST

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में तीन मई तक लॉक डाउन कर दिया है। इस दौरान फिल्म एक्टर, बिजनेसैन, नेता से लेकर देशभर के तमाम लोग घरों में कैद हो गए हैं। इस दौरान सरकार लोगों से लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील कर रही है। सरकार के इस काम में बॉलीपवुड कलाकर भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने कोरोना स्पेशल सॉन्ग ‘ठहर जा’ रिलीज किया है। यह गीत लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को अपने परिवार के साथ घरों में ही रहने के लिए प्रेरित करता है। बता दें कि कल अक्षय कुमार ने भी डॉक्टरों को समरर्पित एक गाना रिलीज किया था।

Read More: केंद्र के बाद इस राज्य सरकार ने दिया कर्मचारियों को झटका, 18 महीने तक कर्मचारियों को नही मिलेगा मंहगाई भत्ता

बताया जा रहा है कि अजय देवगन द्वारा रिलीज य​ह गाना बेहद इमोशनल करने वाले हैं। इस गाने को अधिकतर घर पर या आस-पास के स्थानों पर फिलमाया गया है। भारत सरकार के निर्देशानुसार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए 22 मार्च से ही पूरे भारत में लॉकडाउन लागू कर दिया गया था। इसके बावजूद लोग अपने घरों से निकलना बंद नहीं कर रहे हैं। नतीजतन हर रोज भारत में कोरोना के नए मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Read More: देशभर में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना संक्रमित मरीजों का अपडेट.. देखिए

अजय देवगन इस नए गीत के जरिए भारत के लोगों से कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ घरों में ही रहने की गुजारिश कर रहे हैं। उनका मानना है कि इस वैश्विक महामारी को हम एक साथ मिलकर ही मात दे सकते हैं।

Read More: पूर्व सीएम रमन सिंह ने की मांग, अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों को लाने बनाई जाए हाई पॉवर कमेटी, खाते में डाली जाए राशि

 

 
Flowers