सीतापुर विधायक के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारूंगा, FIR दर्ज कराने की बात भी कही | Bad words of Sitapur MLA, said- I will hit the SDM with shoes, also talked about registering an FIR

सीतापुर विधायक के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारूंगा, FIR दर्ज कराने की बात भी कही

यूपी के सीतापुर में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 9, 2021/12:11 pm IST

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम को जूतों से मारने की बात कह रहे हैं, साथ ही एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी वीडियो में कहते सुनाई दी।

read more: UPPSC Recruitment 2021, आयोग ने रद्द कर दी ये बड़ी भर्तियां.. जानिए अब क्या है अपडेट
BJP MLA Shashank Trivedi : बताया जा रहा है 4 सितंबर को बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी महोली तहसील के पकरिया पांडेपुर पहुंचे थे, जहां पर एसडीएम की मौजूदगी में तहसील प्रशासन द्वारा दिव्यांग का मकान गिराया गया था, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक ने खुद बैठकर दिव्यांग का मकान बनवाया था।

read more: डेंगू और अन्य बुखार से मौत की घटनाओं पर ध्यान दे सरकार : मायावती
उधर, विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम महोली पंकज राठौर का बयान भी सामने आया है, SDM ने जिस प्रकार से अपनी सफाई जाहिर की है, उससे साफ तौर पर दिख रहा है कि खादी के आगे किस तरह से अफसर नतमस्तक हुए हैं। एसडीएम महोली पंकज राठौर का कहना है कि विधायक के बारे में मैं यही समझ पा रहा हूं कि उनको गलत जानकारी मिली थी। उनकी भावनाएं आहत हुई, मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। अपशब्दों का प्रयोग किसी भी तरह का संवैधानिक अधिकार नहीं हैं।

read more: EPFO ने 6 करोड़ खाताधारकों के लिए जारी किया अलर्ट.. नहीं तो खाली हो जाएगा PF का पैसा
बता दें कि एसडीएम महोली पंकज कुमार राठौर ने ग्राम समाज की जमीन पर दिव्यांग द्वारा किए गए कब्जे को हटवाया था, इसी दौरान बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे, बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी ने इस कार्रवाई को लेकर एसडीएम महोली को अपशब्द कहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।