पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, महंत गिरी की हत्या के पीछे केंद्र सरकार के बड़े लोगों का हाथ, 15 दिन में बदल जाएगा MP का राजनीतिक परिदृश्य | Big statement of former minister, big people of central government behind the murder of Mahant Giri

पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, महंत गिरी की हत्या के पीछे केंद्र सरकार के बड़े लोगों का हाथ, 15 दिन में बदल जाएगा MP का राजनीतिक परिदृश्य

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा और आरएसएस पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है, सज्जन सिंह वर्मा में एक साथ कई मुद्दों को लेकर हमला किया।

: , September 21, 2021 / 11:34 AM IST

ग्वालियर। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा और आरएसएस पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है, सज्जन सिंह वर्मा में एक साथ कई मुद्दों को लेकर हमला किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत BJP के सबसे बड़े वकील बनकर काम करते हैं, चुनाव आते ​ही RSS का एजेंडा लागू हो जाता है।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरी महाराज की हत्या हो जाती है, इसलिए यही कहूंगा, धर्म का ही नाश हो रहा है, उनकी हत्या के पीछे बड़ा षणयंत्र है, केंद्र सरकार के बड़े लोगों को हाथ है।

read more: कनाडा : चुनाव में ट्रूडो की लिबरल पार्टी ने जीत दर्ज की, लेकिन बहुमत से दूर
इसके साथ ही पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया के ग्वालियर मुरैना दौके को लेकर कहा कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया को कोरोना फैलाने की परमिशन मिली है, बीजेपी के दोहरे मापदंड है। ग्वालियर में पंजाबियों के गुरु दाता बंदी के कार्यक्रमों की परमिशन नहीं दी, धार्मिक कार्यक्रमों की परमिशन नही दी जा रही है।

read more: भारत और आस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच पहले वनडे का स्कोर
वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि 2018 में जनता ने शिवराज को नकारा दिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी नकार दिया, अब कांग्रेस का समय है। उन्होंने दावा किया कि 15 दिन में MP की धरती पर राजनीतिक परिदृश्य बदलेगा, अब नया चेहरा आएगा, बीजेपी में छोटा चेहरा आएगा और पिछड़ा वर्ग का ही होगा।

 

#HarGharTiranga