BJP leader Narottam Mishra's big statement about the presidential

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान, बोले- पहली बार मिलने जा रहा…

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने जबाब देते हुए कहा कि, जनजातीय वर्ग से द्रौपदी मुर्मू देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचने वाली हैं महिला बनेंगी। देश में एसा पहली बार होगा कि, निचले वर्ग का प्रतिनिधित्व देश के सर्वोच्च पद से देखा जा सकेगा। 

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:03 PM IST, Published Date : July 15, 2022/11:41 am IST

भोपालः राष्ट्रपति पद के लिए चुनावी प्रक्रिया तेज कर दी गई है, सभी उम्मीदवार जोरो से अपनी बात जनता के सामने रख रहे है। कल गुरुवार के दिन एक कांग्रसी नेता ने NDA की उम्मीदवार को गलत विचारधारा की प्रतीक बताया। वही इसके प्रतिउत्तर मे भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने जबाब देते हुए कहा कि, जनजातीय वर्ग से द्रौपदी मुर्मू देश के सर्वोच्च पद पर पहुंचने वाली हैं महिला बनेंगी। देश में एसा पहली बार होगा कि, निचले वर्ग का प्रतिनिधित्व देश के सर्वोच्च पद से देखा जा सकेगा।  आगे उन्होने कहा कि, हम चुनाव के लिए बिलकुल तैयार है, हमें भरोसा है कि जीत हमारी होगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: अपने 6 बच्चों के सामने बीवी के शव को कड़ाही में उबालने लगा पति, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

NDA के उम्मीदवीर को कांग्रेस नेता ने क्या कहा

गुरुवार को कांग्रेस नेता ने यशवंत सिन्हा को देश के सर्वोच्च पद के लिए सर्व उपयुक्त बताते हुए कहा कि, NDA की उम्मीदवार गलत विचार धारा को प्रकट करती है। अगर वो देश की राष्ट्रपति बनती है तो कई मामलो में असंतोष फैलने की संभावना बढ़ जाएगी। उन्होने ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का उदाहरण देते हुए कहा कि, CAA और NRC के समय देश में अक्रामक हिंसा हुई, लेकिन राष्ट्रपति ने कोई कदम नही उठाए। क्योंकि, वो भी एक जनजातीय वर्ग से आते है तो उन्हे इस विषय पर कोइ ठाेस कदम उठाना चाहिए था।

Read More: कॉलजों में फीस जमा करने के लिए आज लास्ट डेट, अब तक 3 लाख से अधिक स्टूडेंट ने लिया एडमिशन

भोपाल में पूरे दिल से होगा स्वागत 

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने IBC24 से बात करते हुए बताया कि, राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का भोपाल में पूरे दिल से स्वागत है। भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा कि देश के जनजातीय वर्ग से आने वाली राष्ट्रपति उम्मीदवार, देश के सबसे ज्यादा जनजातीय वाले प्रदेश में पदअर्पण करेंगी। मध्यप्रदेश तहे दिल उनका स्वागत करता है।

Read More: राष्ट्रपति चुनाव: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से मांगा समर्थन, जानें कैसा रहेगा एमपी का समीकरण 

 
Flowers