BJP ने कहा-‘कांग्रेस सरकार की अर्थव्यवस्था चरमराई, मंत्री चौबे बोले-‘किसानों के लिए ले रहे कर्ज’

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है, भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार की अर्थ व्यवस्था चरमराई हुई है।

: , August 29, 2021 / 03:29 PM IST

रायपुर। Congress government’s economy crippled :  छत्तीसगढ़ में भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है, भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार की अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि आर्थिक मामलों में प्रदेश सरकार गैर जिम्मेदार है, ढाई साल में 40 हजार करोड़ सरकार कर्ज ले चुकी है, 10 हज़ार करोड़ रुपए ब्याज दे रही है।

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री ठाकुर ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर ‘फिट इंडिया’ मोबाइल ऐप जारी किया

Congress government’s economy crippled : इस मामले पर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि BJP मुद्दों के दिवालियापन से गुजर रही है, हम कर्ज छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए ले रहे हैं, भाजपा सरकार करप्शन के लिए कर्ज लेती थी। केंद्र सरकार आज देश की संपत्ति बेच रही है।

ये भी पढ़ें: सीमा प्रदर्शनों के बाद इजराइल ने गाजा में हमास के ठिकानों पर हमला किया

इसके पहले आज प्रदेश भाजपा के आर्थिक प्रकोष्ठ की बैठक हुई, कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हो रही बैठक में यह तय हुआ कि भाजपाई केंद्र की आर्थिक नीति को जन-जन तक पहुंचाएंगे। प्रदेश भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है, राज्य सरकार कर्ज के ऊपर कर्ज ले रही है, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ को बचाने भाजपा की वापसी जरूरी है। बैठक में पूर्व CM रमन सिंह भी मौजूद रहे।