BJP wins assembly seat in Rampur

बीजेपी ने रामपुर में आजम खान के किले को किया ध्वस्त, आकाश सक्सेना ने लहराया पताका, इतने हजार वोटों से मारी बाजी

BJP wins assembly seat in Rampur

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 04:06 PM IST, Published Date : December 8, 2022/4:06 pm IST

लखनऊः BJP wins assembly seat in Rampur उत्तर प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटो में शुमार रामपुर विधानसभा सीट पर सपा को बड़ा झटका लगा है। आमज खान के गढ़ कहे जाने वाले रामपुर में समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना ने सपा उम्मीदवार 33 हजार से अधिक वोटों से हरा दिया है।

Read More : किसानों की बल्ले-बल्ले! नए साल पर जारी होगी पीएम किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त, इन हितग्राहियों को नहीं मिलेगा पैसा, सूची जारी 

BJP wins assembly seat in Rampur गुरूवार को सुबह शुरू हुई मतगणना के दौरान बीजेपी प्रत्याशी आकाश सक्सेना शुरू में बढ़त बना ली थी। एक समय ऐसा आया कि आसिम रजा ने वापसी करते हुए भाजपा प्रत्याशी को पिछाड़ दिया। वहीं धीरे-धीरे बीजेपी कैंडिडेट ने भी शानदार वापसी करते हुए बढ़त बना ली थी।

Read More : भूपेंद्र पटेल ही होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री, बोले- गुजरात की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को वोट दिया

बता दें कि आजम खान की यह परंपरागत सीट रही है और इसके नतीजे पर हर किसी की नजर थी। आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द होने पर यहां उपचुनाव हुआ था। ऐसे में आजम की प्रतिष्ठा से इस सीट से जुड़ी थी। लेकिन यहां बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज कर समाजवादी पार्टी के साथ-साथ आजम खान को भी बड़ा झटका दिया है।

 
Flowers