boldness sexy Web Series on OTT Platform

कमरे की कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, जिसमें है सेक्स और बोल्डनेस की सारी हदें पार

boldness Web Series on OTT Platform: इन दिनों मनोरंजन के लिए दर्शक सिनेमाघरों और टीवी से अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ रुख कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:00 AM IST, Published Date : July 5, 2022/11:11 pm IST

boldness Web Series on OTT Platform: इन दिनों मनोरंजन के लिए दर्शक सिनेमाघरों और टीवी से अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ रुख कर रहे हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेफिक बढ़ गया है। लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ओटीटी पर दर्शकों के लिए अलग-अलग तरह का कंटेंट मौजूद है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

कह सकते हैं कि यहां लोगों को एंटरटेनमेंट की कोई कमी महसूस नहीं होती। वहीं मेकर्स भी लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए वेब सीरीज में भर-भर के बोल्ड सीन डालते हैं। अब ओटीटी पर कई ऐसी सीरीज उपलब्ध हैं, जिनमें बोल्ड कंटेट की खूब भरमार है जिनकी एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

 

read more : हिंदुओं का हो रहा उत्पीड़न, वैश्विक धर्म सम्मेलन में इस देश की विदेश मंत्री ने उठाया ये मुद्दा, कहा – खतरे में है

गंदी बात

ऑल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज गंदी बात का नाम तो लिस्ट में शामिल होना ही था। एकता कपूर की ये सीरीज लोगों के बीच बेहद पॉपुलर है जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं। अब तक सीरीज के कई पार्ट रिलीज हो चुके हैं। एकता कपूर की इस सीरीज में ज्यादा उन मुद्दों पर बात होती है जिसपर अक्सर लोग बात करने से कतराते हैं। ये सीरीज सिर्फ एडल्ट्स के लिए है।

मस्तराम

अब बात करते हैं वेब सीरीज मस्तराम के बारे में जो एक सिंपल से लड़के की कहानी है। हालांकि, वो लड़का एक राइटर बनना चाहता है लेकिन दूसरों से कुछ अलग और नया करने की चाहत में वो बोल्ड मैग्जीन के लिए लिखना शुरू कर देता है।

read more : 7th Pay Commission Update: केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, 3 तरफ से होगी ‘पैसों की बारिश, एक झटके में हो जाएंगे मालामाल

अनसेंसर्ड

बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अनसेंसर्ड का। ये सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई थी। इस सीरीज में बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का है जिसमें शांतनु महेश्वरी, अंकित गेरा, रित्विक धंजानी लीड रोल में हैं।

मिर्जापुर

मिर्जापुर के दोनों पार्ट्स लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए। इस क्राइम सीरीज में भी बोल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं है। सीरीज में कालीन भैया की पत्नी और उनके ससुर के बीच संबंध या मुन्ना का नेता की बेटी के साथ रोमांस, इसमें सब कुछ है। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल मुख्य किरदारों में हैं।

read more : Video: केजरीवाल ने मारा फिल्म दीवार का डायलॉग, बोले- BJP के पास ED है, CBI है और दिल्ली वालों के पास…

बड़ी और ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां करें क्लिक