actress in bikini: 'बिकिनी' में बाहर निकल गईं थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस.. अब सोशल मीडिया में फैंस दे रहे गंदे-गंदे कमेंट्स

भूल गईं थीं कि बिकिनी’ में हैं.. बाहर निकल गईं थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस.. अब सोशल मीडिया में फैंस दे रहे गंदे-गंदे कमेंट्स

'बिकिनी' में बाहर निकल गईं थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस.. अब सोशल मीडिया में फैंस दे रहे गंदे-गंदे कमेंट्स Bollywood actress went out in 'bikini'.. In social media, fans are giving dirty comments

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:06 AM IST, Published Date : July 30, 2021/1:20 pm IST

actress in bikini: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया में काफी ट्रोल हो रही हैं। तारा हाल ही में जब स्पॉट की गईं तो उन्होंने बिकिनी जैसी दिखने वाली ब्रालेट पहन रखी थी। इसके साथ उन्होंने रिप्ड जींस पहनी हुई थी जो कि घुटनों पर से डैमेज्ड थी।

पढ़ें- 1 अगस्त से बंद हो सकता है अकाउंट, आज ही करा लें केवाईसी.. देखिए पूरी जानकारी

actress in bikini: ब्लू एंड व्हाइट कलर की फ्लॉवरी पैटर्न ब्रालेट और जींस में तारा को देखकर ज्यादातर लोगों को ये कनफ्यूजन हो गया कि वह बिकिनी पहने हैं। शायद इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

पढ़ें- मानसून सत्र के आखिरी दिन सदन में सवालों के बौछार.. विपक्ष के प्रश्न और जिम्मेदारों का जवाब.. देखिए

लोगों को जींस के साथ ब्रालेट का ये कॉम्बिनेशन जमा नहीं और तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट कर डाले। किसी ने तारा को कपड़े खरीदने की सलाह दे डाली तो किसी ने उन्हें अपने आउटफिट पर काम करने को कहा।

पढ़ें- विदेश में पढ़ रहे अफसरों-कर्मचारियों के बच्चों को नहीं मिलेगा शिक्षा भत्ता, इस सरकार का बड़ा फैसला

बता दें कि ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पापाराजी विरल भयानी ने शेयर की हैं और ये कॉमेंट उन्हीं की पोस्ट पर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)