Cg youth will get unemployment allowance from 1 April

प्रदेश के युवाओं को हर महीने मिलेंगे बेरोजगारी भत्ता, सीएम भूपेश ने किया ऐलान

प्रदेश के युवाओं को हर महीने मिलेंगे बेरोजगारी भत्ता, सीएम भूपेश ने किया ऐलान ! Cg youth will get unemployment allowance from 1 April

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : January 27, 2023/7:54 am IST

रायपुर। Cg youth will get unemployment allowance अगर आप युवा बेरोजगार हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, गणतंत्र दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजय के बेरोजगार युवाओं को हर महीने बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही है।

Read More: सोफिया अंसारी ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा, शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स बोले – शर्म नहीं आती… 

Cg youth will get unemployment allowance सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के माध्यम से बेरोजगारी भत्ते की घोषणा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “प्रदेश के बेरोजगारों को अगले वित्तीय वर्ष से हर महीने बेरोजगारी भत्ते की घोषणा करता हूं।

Read More: भारतीय महिला हॉकी टीम को लगातार दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार, नीदरलैंड ने 3.1 से दी मात 

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने आदिवासी पर्वों के लिए भी बड़ी घोषणा की। उन्होंने मुख्यमंत्री आदिवासी पर्व सम्मान निधि का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक ग्राम पंचायत को हर साल 10 हजार रुपये दिए जाएंगे। सीएम बघेल के इस ऐलान को छत्तीसगढ़ में बड़े राजनीतिक कदम की तरह देखा जा रहा है।

Read More: बद्रीनाथ धाम कपाट खुलने का हुआ ऐलान, इस दिन से भक्त कर सकेंगे दर्शन

सीएम ने गुरुवार को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के लालबाग मैदान में आयोजित मुख्य समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर परेड की सलामी ली। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने बरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता का ऐलान किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक