CM ने अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले- अपराधियों पर कार्रवाई में देरी क्यों? सिस्टम सुधारें..ऐसे नहीं चलेगा | CM reprimanded the officers, said – why delay in taking action against criminals?

CM ने अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले- अपराधियों पर कार्रवाई में देरी क्यों? सिस्टम सुधारें..ऐसे नहीं चलेगा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज कलेक्टर और कमिश्नर की कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। सीएम ने सागर एसपी को गुंडों अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करने पर फटकार लगाई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:33 PM IST, Published Date : September 20, 2021/3:21 pm IST

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज कलेक्टर और कमिश्नर की कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। सीएम ने सागर एसपी को गुंडों अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करने पर फटकार लगाई। इसके साथ ही सीएम ने दमोह एसपी को भी निशाने पर लिया।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद सोमैया को कोल्हापुर जाने से रोका गया

CM शिवराज सिंह ने फटकार लगाते हुए कहा कि अपराधियों को अरेस्ट करने में देरी नहीं होनी चाहिए, मुख्यमंत्री ने कहा, आप सिस्टम सुधारें, ऐसे नहीं चलेगा। दमोह की रैंकिंग प्रदेश में सबसे पीछे 52वें स्थान पर होने पर भी सीएम ने नाराजगी जताई। इसके अलावा नीमच एसपी से भी तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई धीमी करने पर सवाल पूछ लिया। सीएम ने कहा आप जिले में क्या कर रहे हैं, सिस्टम स्लो क्यों है।

ये भी पढ़ें: दोबारा ना आएगा ऐसा मौका, घर बैठे कमा सकते हैं 90 हजार रूपये महीना, जानें पूरा प्रोसेस

इस दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने जिलों को रेटिंग में विभाजित किया है, रेंटिंग के आधार पर ही अधिकारियों का मूल्यांकन होगा। जिलों का समग्र मूल्यांकन 1 जनवरी से 31 अगस्त 2020/2021 के आधार पर किया गया है जिसके अनुसार जिला का प्रदर्शन इस प्रकार है
“अ” वर्ग में 6 जिले
“ब” वर्ग में 24 जिले
“स” वर्ग में 22 जिले